मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल नाव हादसा: पीड़ित परिवार से मिलकर भावुक हुए शिवराज, 25-25 लाख मुआवजा देने की मांग की

भोपाल नाव हादसे के पीड़ित से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मिलने पहुंचे. यहां घटना पर दुःख जताते हुए उन्होंने परिजनों को सांत्वना दी. परिजनों से मिलने के दौरान शिवराज सिंह भावुक हो गए.

By

Published : Sep 13, 2019, 1:25 PM IST

पीड़ित परिवार से मिलकर भावुक हुए शिवराज

भोपाल। गणपति विसर्जन के दौरान भोपाल के खटलापुरा घाट पर हुए दर्दनाक हादसे में 11 युवकों की मौत हो गई है. हादसे के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पीड़ित परिवार से मिलने उनके पिपलानी स्थित निवास पर पहुंचे. शिवराज सिंह ने घटना पर दुःख जताते हुए परिजनों को सांत्वना दी. परिजनों से मिलने के बाद शिवराज सिंह भावुक हो गए.

पीड़ित परिवार से मिलकर भावुक हुए शिवराज सिंह

शिवराज सिंह चौहान ने घटना के दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की मांग की है. शिवराज सिंह ने घटना को आपराधिक लापरवाही बताया है. उनका कहना है कि मौके पर SDRF की टीम, पुलिस-प्रशासन के साथ ही नगर निगम की टीम भी मौजूद थी, इसके बावजूद युवकों को बचाया नहीं जा सका. शिवराज सिंह ने मृतकों के परिवारों को 25-25 लाख रुपए की मुआवजा राशि और पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है.

बता दें कि भोपाल के खटलापुरा घाट पर गणपति विसर्जन के दौरान नाव पलटने से 11 युवकों की मौत हो गई, जबकि 6 लोगों को बचा लिया गया है. अभी 2 लोग लापता हैं, जिनकी तलाश में रेस्क्यू टीम जुटी हुई है. फिलहाल मृतक के परिवारों के लिए 11-11 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details