मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सारंग पर मुकदमे को लेकर हमलावर हुए शिवराज, कहा- चुने हुए जनप्रतिनिधियों का अपमान कर रही कमलनाथ सरकार

कमलनाथ सरकार जनप्रतिनिधि को जनता से दूर करने के प्रयास कर रही है. जनप्रतिनिधि द्वारा किए गए विकास कार्यो के लोकार्पण कार्यक्रमों से उन्हें दूर रखा जा रहा है. सरकार के मंत्री सत्ता के नशे में है-शिवराज सिंह

By

Published : Mar 5, 2019, 5:03 AM IST

kamalnath

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी विधायक विश्वास सारंग के खिलाफ भोपाल में मामला दर्ज करने पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है. शिवराज ने एक के बाद एक ट्वीट कर कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. इतना ही नहीं उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके भी अपना विरोध कमलनाथ सरकार के प्रति जताया है.

पूर्व सीएम शिवराज ने नरेला विधायक विश्वास सारंग के खिलाफ कमलनाथ सरकार द्वारा की गई एफआईआर को लेकर कहा कि, कांग्रेस सरकार भाजपा जनप्रतिनिधियों द्वारा किए गए विकास कार्यों को श्रेय लेने का काम कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कांग्रेस के जनप्रतिनिधि यह जान रहे हैं कि जनता विश्वास सारंग के साथ है, जो कांग्रेस को हजम नहीं हो पा रहा है. इसलिए उनके ऊपर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे कांग्रेस की अजब सरकार के गजब कारनामे सामने आने लगे हैं. कमलनाथ सरकार जनप्रतिनिधि को जनता से दूर करने के प्रयास कर रही है. जनप्रतिनिधि द्वारा किए गए विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रमों से उन्हें दूर रखा जा रहा है. सरकार के मंत्री सत्ता के नशे में हैं. कमलनाथ सरकार चुने हुए जनप्रतिनिधियों का लगातार अपमान कर रही है. जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रमों में आने से रोककर जनादेश का खुलेआम अपमान किया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर कमलनाथ सरकार पर हमला बोला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details