मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'न खुदा ही मिला न विसाल-ए-सनम, न इधर के रहे न उधर के रहे', शिवसेना पर शिवराज का तंज

By

Published : Nov 23, 2019, 12:03 PM IST

महाराष्ट्र में अचानक बड़ा उलटफेर होने के बाद सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गई है. शिवराज सिंह ने शिवसेना पर शायराना अंदाज में तंज कसा है. साथ ही महाराष्ट्र में स्थिर सरकार का दावा किया है.

शिवसेना पर शिवराज का तंज

भोपाल। महाराष्ट्र की सियासत में बड़ा उलटफेर हुआ है. सुबह अचानक चौंकाते हुए अजित पवार ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली और राजभवन पहुंचकर देवेंद्र फडणवीस ने बतौर मुख्यमंत्री शपथ ले ली, जिस पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार एक स्वाभाविक सरकार है.

शिवसेना पर शिवराज का तंज

शिवसेना पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि उनका हाल तो ऐसा हुआ कि ' न खुदा ही मिला न विसाल-ए-सनम, न इधर के हुए न उधर के हुए. शिवराज सिंह ने कहा कि जिन्होंने दूसरों के लिए गड्ढे खोदने का काम किया, वही उन गड्ढों में गिर गए हैं. बीजेपी 105 सीटों के साथ महाराष्ट्र में सबसे बड़ी पार्टी है.

शिवराज सिंह का कहना है कि जिस तरीके से पिछले पांच साल देवेंद्र फडणवीस का कार्यकाल रहा, उसमें विकास के नए आयाम को छुए. इस बार स्थित सरकार बनी है और ये महाराष्ट्र के लिए कल्याण की बात है. आज देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. भारतीय जनता पार्टी ने शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) को अपने पाले में करके महाराष्ट्र में दोबारा सरकार बना ली है. एनसीपी के नेता अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details