मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमपी में तीन खेमों में बंटी बीजेपी, महाराज, नाराज और शिवराजः शत्रुघ्न सिन्हा

By

Published : Jul 7, 2020, 1:30 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी मध्यप्रदेश के राजनीतिक हालातों पर तंज कसा है. सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा- मध्यप्रदेश में भाजपा तीन खेमों में बंट गई है. पहला महाराज, दूसरा नाराज और तीसरा शिवराज.

Scindia and Shatrughan Sinha and Shivraj
सिंधिया और शत्रुघ्न सिन्हा और शिवराज

भोपाल। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों को कांग्रेस लगातार घेरने की कोशिश कर रही है और किसी भी मुद्दे पर घेरने से नहीं चूकती है. इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी मध्यप्रदेश के राजनीतिक हालातों पर तंज कसा है. सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा- मध्यप्रदेश में भाजपा तीन खेमों में बंट गई है. पहला महाराज, दूसरा नाराज और तीसरा शिवराज.

उन्होंने ट्वीट पर लोगों की राय जानने के लिए लिखा कि- इस पर क्या कहना चाहते हैं. मध्यप्रदेश सरकार का 2 जुलाई को पहला मंत्रिमंडल विस्तार हुआ था, जिसमें कुल 28 मंत्रियों ने शपथ ली थी, इनमें से 9 मंत्री सिंधिया समर्थक थे, जबकि 2 सिंधिया समर्थक मंत्री पहले से सरकार में शामिल हैं, इस तरह कुल मिलाकर 11 मंत्री सिंधिया खेमे से हैं.

बीजेपी के जिन दिग्गज नेताओं को मंत्रिमंडल विस्तार में जगह नहीं मिली, उनकी नाराजगी भी सामने आई थी. इसे लेकर अब कांग्रेस सिंधिया और बीजेपी पर लगातार हमले बोल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details