मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया के मामले पर प्रभात झा ने साधी चुप्पी, कहा: उनके खिलाफ किसी हाल में नहीं बोलूंगा

सिंधिया के धुर विरोधी माने जाने वाले नेताओं में प्रभात झा अब सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें अपना वैचारिक सहोदर बता रहे हैं और किसी भी हाल में उनके खिलाफ न बोलने की बात कह रहे हैं.

By

Published : Oct 11, 2020, 6:02 PM IST

Updated : Oct 11, 2020, 8:53 PM IST

Senior BJP leader Prabhat Jha
वरिष्ठ बीजेपी नेता प्रभात झा

भोपाल।उपचुनाव के आगाज के साथ ही पत्रकार पुराने भाजपा नेताओं से सिंधिया के नाम का सवाल लगातार दाग रहे हैं. ऐसा ही सवाल भोपाल पहुंचे वरिष्ठ बीजेपी नेता और पूर्व सांसद प्रभात झा से किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने चुप्पी साथ ली, और कहा की अब वो हमारे विचार धारा के साथी हो गए हैं. उनके खिलाफ किसी भी हाल में नहीं बोलूंगा.

वरिष्ठ बीजेपी नेता प्रभात झा

प्रभात झा के वैचारिक सहोदर सिंधिया
भोपाल में प्रभात झा ने कहा कि जब सिंधिया विरोध में थे इसलिए विरोध करता था, आरोप लगाता था अब भाजपा में आने के बाद एक शब्द भी नहीं बोलूंगा. उस समय तो पार्टी तक ने विरोध किया था, इसलिए उनका कर्तव्य था विरोध. लेकिन अब हम वैचारिक रूप से एक साथ हो गए हैं. ऐसे में मुह में उंगली डालकर पूछेंगे तो भी जवाब नहीं दूंगा, अब हम वैचारिक रूप से सहोदर हो गए हैं.

ये भी पढ़ेःं कभी सिंधिया को भू-माफिया बताने वाले प्रभात झा बोले- नहीं भूलना चाहिए कल का विरोधी आज का समर्थक

कमलनाथ पर वार
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद प्रभात झा ने विधानसभा उपचुनाव को लेकर कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ ने अपने वचन पत्र को लेकर जनता के साथ धोखा किया था और यही कारण है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे.

ये भी पढ़ेःंखुद को कांग्रेस का ठेकेदार मानते हैं कमलनाथ, अजय सिंह, अरुण यादव को ताले में कर दिया बंद: प्रभात झा

इसलिए होते हैं सवाल
सिंधिया के धुर विरोधी माने जाने वाले नेताओं में पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया और प्रभात झा शामिल हैं. जब सिंधिया कांग्रेस में थे तब प्रभात झा हमेशा सिंधिया पर आरोप लगाया करते थे. अब जब सिंधिया भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं तो प्रभात झा एक शब्द भी नहीं बोल पा रहे, यही कारण है कि पत्रकार प्रभात झा से ये सवाल बार-बार पूछ रहे हैं.

Last Updated : Oct 11, 2020, 8:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details