मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दीपिका पादुकोण की मूवी 'छपाक' देखने जाऊंगाः ज्योतिरादित्य सिंधिया

By

Published : Jan 13, 2020, 8:23 AM IST

Updated : Jan 13, 2020, 9:44 AM IST

भोपाल में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 'छपाक' फिल्म देखने की बात कही. साथ ही उन्होंने दीपिका पादुकोण की इस वीरता के लिए बधाई भी दी है.

Scindia said will go and see Deepika Padukone's Chhapak film
सिंधिया ने कहा- देखने जाऊंगा दीपिका पादुकोण की छपाक फिल्म

भोपाल। राजधानी भोपाल के एक कार्यक्रम में पूर्व कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे. यहां उन्होंने 'छपाक' फिल्म देखने के सवाल पर कहा कि वे हर फिल्म को देखते हैं और 'छपाक' फिल्म को भी देखेंगे. वहीं उन्होंने इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को बधाई भी दी है.

सिंधिया ने कहा- देखने जाऊंगा दीपिका पादुकोण की छपाक फिल्म

उन्होंने कहा कि यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है, इसमें कोई दो राय नहीं है. साथ ही परिवेश को देखते हुए अपनी आवाज उठाना और उपस्थिति दर्ज कराना आसान काम नहीं है. सिंधिया ने कहा कि दीपिक पादुकोण ने एक शब्द कहे बिना भी बहुत कुछ कह दिया है. दीपिका पादुकोण की इस वीरता के लिए सिंधिया ने उन्हें बधाई दी है.

सिंधिया ने कहा कि जिस तरह से दीपिका पर टिप्पणी की बौछार की गई है, वह हमारी संस्कृति नहीं है, इसकी जितनी भी हम निंदा करें वह कम है. वहीं उन्होंने कहा कि छपाक फिल्म महिला सशक्तिकरण के लिए बहुत अच्छी है, इससे महिलाओं का आत्मविश्वास बढ़ेगा, साथ ही उन्होंने इसे हर व्यक्ति को देखने की सलाह दी.

Last Updated : Jan 13, 2020, 9:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details