मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

15 दिन में दूसरी बार सिंधिया के भोपाल पहुंचने से बढ़ी सियासी हलचल, शिवराज, वीडी शर्मा, नरोत्तम से मिले

अपने एमपी दौरे को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा कि वह मध्य प्रदेश के निवासी हैं. वह हमेशा से जनसेवा के पथ पर चले हैं इसलिए दौरे अनिवार्य है. शिवराज गुरुवार होने वाली बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने बुधवार को भोपाल पहुंचे हैं.

By

Published : Jun 23, 2021, 11:45 PM IST

Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल। राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने पिछले 15 दिनों में दूसरी बार भोपाल का दौरा किया है. उनके इस दौरे ने मध्य प्रदेश में एक बार फिर सियासी हलचल तेज हो गई है. बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के एक दिन पहले भोपाल पहुंचे सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan), बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) से मुलाकात की है. इसके अलावा सिंधिया ने मंत्री अरविंद भदौरिया के घर पहुंचकर डिनर भी किया. लगातार एमपी का दौरा करने संबंधी सवाल पर सिंधिया ने कहा कि वह भोपाल नहीं आएंगे तो कहां जाएंगे.

  • सिंधिया की डिनर पॉलिटिक्स से गर्म सियायत

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की डिनर पॉलिटिक्स से प्रदेश की सियासत गरमा गई है. एक महीने से कम समय में दूसरी बार भोपाल आए सिंधिया सबसे पहले मुख्यमंत्री शिवराज से मिलने मुख्यमंत्री निवास पहुंचे थे. दोनों के बीच बंद कमरे में आधे घंटे चर्चा हुई. मुख्यमंत्री निवास से सिंधिया अपने समर्थक मंत्रियों और नेताओं के साथ बीजेपी कार्यालय पहुंचे. वहां वह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मिले. जिसके बाद सिंधिया गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करने गए. नरोत्तम मिश्रा ने सिंधिया का अपने परिवार के साथ स्वागत किया.

मध्य प्रदेश में बिजली की दरें बढ़ाना सरकार का सही फैसला- Jyotiraditya Scindia

  • एमपी दौरे को लेकर सिधिंया ने कहा

सिंधिया अपने मध्य प्रदेश दौरे के दौरान ग्वालियर चंबल के नेताओं से मिल रहे हैं. पिछले दिनों वह विरोधी माने जाने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे थे. पिछले कई दिनों से एमपी का दौरा कर रहे सिंधिया से जब इसे लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह मध्य प्रदेश के निवासी हैं. वह हमेशा से जनसेवा के पथ पर चले हैं इसलिए दौरे अनिवार्य है. पिछले 10 दिन में 11 जिलों का दौरा हो चुका है. ये दौरे आगे भी जारी रहेंगे.

  • सिंधिया का लंच With वीडी शर्मा

10 जून को सिंधिया ने भोपाल प्रवास के दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के निवास पर लंच किया था. उन्होंने पीडब्ल्यूडी (PWD) मंत्री गोपाल भार्गव के साथ रात्रिभोज किया था. सिंधिया आरएसएस (RSS) के भोपाल कार्यालय समिधा में मध्य क्षेत्र प्रचारक दीपक विस्पुते से भी मिले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details