मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में शामिल सिंधिया बोले, 'पार्टी को मजबूत करूंगा'

राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस संकट में है. पार्टी अध्यक्ष कौन होगा ये अब तक साफ नहीं हो पाया है, हालांकि इस बीच अध्यक्ष पद की रेस में शामिल पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आ गया है.

By

Published : Jul 11, 2019, 1:00 PM IST

फोटो

भोपाल। राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद संकट में आई कांग्रेस का खेवनहार कौन होगा ये सवाल सियासत में शोर मचा रहा है. पार्टी अध्यक्ष पद की रेस में शामिल गुना सीट से लोकसभा चुनाव हारने वाले पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अध्यक्ष पद पर पहली प्रतिक्रिया दी है. पत्रकारों के सवालों पर सिंधिया के जवाबों से ऐसा नहीं लगा कि वह अध्यक्ष नहीं बनना चाहते.

कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में शामिल सिंधिया का बयान

सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस संकट में है. पार्टी अध्यक्ष के लिए एक युवा और ऊर्जावान व्यक्तित्व की जरूरत है, जो कार्यकर्ताओं के अलावा लोगों में भी ऊर्जा का संचार कर सके. भोपाल दौरे पर पहुंचे पूर्व कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी ने जो रास्ता कार्यकर्ताओं को दिखाया है, उसी पर चलना है.

राजाभोज विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंधिया ने कहा कि मौजूदा वक्त में उन्हें कांग्रेस को मजबूत करना है. 10 जुलाई को पेश हुए बजट की तारीफ करते हुए सिंधिया ने कहा कि बजट प्रदेश की उन्नति करने वाला है. एक दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे हैं, जहां वो विधानसभा जाएंगे और उसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ और अन्य मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details