मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बहन के साथ सांवलिया सेठ के दरबार में संजय दत्‍त ने की पूजा अर्चना

By

Published : Jan 25, 2021, 11:42 AM IST

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और उनकी बहन प्रिया दत्त रविवार को श्री सांवलिया सेठ के दरबार पहुंचे. जहां उन्होंने विधि विधान के साथ पूजा-अर्चना कर आशीवार्द लिया. संजय दत्त को अपने बीच देखकर फैन्स में उनके साथ फोटो खिंचवाने की होड़ मच गई.

Sanjay Dutt reached the court of Sanvalia
सांवलिया जी के दरबार में पहुंचे पहुंचे संजय दत्त

नीमच। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त रविवार को अपनी बहन पूर्व सांसद प्रिया के साथ मुंबई से चित्तौड़गढ़ के सांवलिया सेठ के दरबार में दर्शन करने पहुंचे. जहां उन्होंने सांवलिया जी मंदिर में विधि विधान से पूजा अर्चना की. संजय दत्त नीमच और आसपास के मंदिर और दरगाह पर दर्शन के लिए आते रहते हैं. जेल जाने से पहले भी संजय दत्त ने नीमच की शहाबुद्दीन बाबा की दरगाह पर मत्‍था टेकने पहुंचे थे.

श्री सांवलिया सेठ के दरबार में पहुंचे संजय दत्त

संजय दत्त अपनी बहन प्रिया के साथ नीमच से 60 किलोमिटर दूर स्थित भगवान श्री सांवलिया सेठ के मंदिर पहुंचे. संजद दत्त के सांवरिया सेठ पहुंचने की सूचना जैसे ही फैन्स को लगी. नीमच से एक फैन्स का जत्‍था सांवरियां जी संजय दत्त से मिलने पहुंचे. वहीं सांवरियां जी मंदिर के मंडल अध्यक्ष कन्हैया दास वैष्णव, मंदिर मंडल प्रशासनिक अधिकारी कैलाशचंद्र दाधीच और पूर्व सदस्य ममतेश शर्मा सहित ग्रामीणों ने अभिनेता संजय दत्त और उनकी बहन प्रिया दत्त का पारम्‍परिक तरीके से स्वागत किया.

सांवलिया जी के दरबार में पहुंचे संजय दत्त

फैन्स में फोटो खिंचवाने की मची होड़

इस दौरान मंदिर प्रशासन ने श्री सांवलिया जी के दर्शन के बाद उन्हें चरणामृत और प्रसाद के साथ स्मृति चिन्ह के रूप में श्री सांवलिया जी की तस्वीर भेंट की. सांवरिया जी दर्शन के बाद वे नीमच के फैन्स से भी मिले और उनके साथ तस्‍वीरें खिंचवाई. इसके बाद अभिनेता संजय दत्त अपनी बहन के साथ स्‍पेशन मुंबई से श्री सांवलिया जी दर्शन के लिए ही पहुंचे थे. दर्शन के बाद वे वापस उदयपुर से मुंबई के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details