मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP: हार की वजह से पूरी कैबिनेट इस्तीफा देने के लिए तैयार, सज्जन सिंह वर्मा का बयान

By

Published : Jun 29, 2019, 11:40 PM IST

लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी कांग्रेस के सभी नेताओं की है, यदि उचित लगे तो कांग्रेस के सभी नेताओं को एक साथ इस्तीफा दे देना चाहिए.

सज्जन सिंह वर्मा, लोक निर्माण मंत्री

भोपाल। लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा शनिवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ इंदौर के एक कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी कांग्रेस के सभी नेताओं की है, यदि उचित लगे तो कांग्रेस के सभी नेताओं को एक साथ इस्तीफा दे देना चाहिए.

वर्मा ने कहा कि कांग्रेस संगठन में कई बदलाव करने की आवश्यकता है और वह आने वाले समय में होंगे. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष बदले जाने पर उन्होंने मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस अध्यक्ष बदलने के सवाल पर कहा कि जल्द ही प्रदेश में भी नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया जाएगा. इसे लेकर संगठन स्तर पर बातचीत चल रही है.

कमलनाथ कैबिनेट से इस्तीफा देने पर उन्होंने कहा कि हाई कमान चाहे तो नए सिरे से मंत्रिमंडल बना ले. हाई कमान के निर्देशों का पालन करने के लिए प्रदेश के सभी नेता तैयार हैं. कांग्रेस के सभी नेता इस्तीफा देने को तैयार हैं. इस तरह के बयान देकर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रदेश की राजनीति को एक नया मुद्दा दे दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details