मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BJP प्रदेश अध्यक्ष पर सज्जन सिंह वर्मा का पलटवार, कहा- 'कमलनाथ एक अनुभवी नेता, वीडी शर्मा की बुद्धि पर आता है तरस'

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तीखा बयान दिया था, जिस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने वीडी शर्मा को अपरिपक्व नेता बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें वीडी शर्मा की बुद्धि पर तरस भी आता है.

By

Published : Jun 5, 2020, 12:23 PM IST

Sajjan Singh Verma
पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

भोपाल। मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव नजदीक हैं. ऐसे में अब बीजेपी और कांग्रेस के बीच तीखी बयानबाजी शुरू होने लगी है. हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा था कि कमलनाथ जमीनी नेता नहीं हैं. उनके इस बयान पर ही पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को अपरिपक्व नेता बताया है. साथ ही कहा है कि उन्हें वीडी शर्मा की बुद्धि पर तरस आता है. ये बयान उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ एक अनुभवी नेता हैं.

विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि वीडी शर्मा जैसे अपरिपक्व नेता कमलनाथ के बारे में बोलते हैं कि वह जमीनी नेता नहीं हैं, तो मुझे वीडी शर्मा की बुद्धि पर तरस आता है. कमलनाथ जैसे अनुभवी जन नेता, जो कई बार सांसद रहे चुके हैं. केंद्र में कई महत्वपूर्ण विभागों के मंत्री पद पर रह चुके हैं. इसके अलावा हमेशा जनहित के काम करते रहते हैं, उनके बारे में ये सब बोलना, वीडी शर्मा की ओछी मानसिकता को दर्शाता है.

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि कमलनाथ वह नेता हैं, जो प्रदेश के लिए एक विजन लेकर आए हैं. आने वाले समय में विधानसभा उपचुनाव में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी और कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे. भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकाल में जो बीज बोए थे, उसे कमलनाथ ने सवा साल में मुख्यमंत्री रहने के दौरान खत्म किया था. भू माफिया, रेत माफिया, कॉलोनाइजर माफिया, बार डांस की संस्कृति सहित गुंडाराज को कमलनाथ की सरकार ने नेस्तनाबूद कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details