मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नेता प्रतिपक्ष बोले नंबर 1 और 2 के इशारे पर गिरा देंगे सरकार, कमलनाथ ने दिया ये जवाब

कर्नाटक में गठबंधन की कुमारस्वामी सरकार गिरने के बाद एक बार फिर मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के बहुमत को लेकर विपक्ष ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं. सदन की कार्यवाही के दौरान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के एक बयान पर जमकर हंगामा हुआ.

फोटो

By

Published : Jul 24, 2019, 2:41 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बड़ा बयान दिया है. गोपाल भार्गव ने कहा कि अगर पार्टी के नंबर वन और नंबर 2 का इशारा हुआ, तो मध्य प्रदेश की सरकार गिरने में समय नहीं लगेगा. बयान के बाद सदन में पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी नोक-झोंक हुई.

गोपाल भार्गव के बयान पर सीएम कमलनाथ ने कहा कि वे फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं. विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए, सरकार इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. हंगामे के दौरान विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने पक्ष और विपक्ष को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन हंगामा शांत ना होता देख उन्होंने सदन की कार्यवाही 5 मिनट के लिए स्थगित कर दी.

इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सदन में कहा कि सरकार के आने-जाने को लेकर चिंतित ना रहें, जब तक सरकार है, खुश होकर प्रदेश की सेवा करें. इसके जवाब में सीएम कमलनाथ ने कहा कि विपक्ष हमेशा सरकार गिराने की बात करती है, सरकार तैयार है, विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए. जिससे सरकार के संख्या बल को लेकर बार-बार उठने वाले सवाल आज ही खत्म हो जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details