मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बिहार चुनाव के कारण हुई रिया की गिरफ्तारी, बंगाल चुनाव में मिल जाएगी क्लीन चिट- पीसी शर्मा

By

Published : Sep 8, 2020, 7:45 PM IST

सुशांत राजपूत की मौत के मामले में जांच और रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर मध्यप्रदेश के पूर्व कानून मंत्री पीसी शर्मा ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि रिया गिरफ्तारी बिहार चुनाव के कारण हुई है और बंगाल का चुनाव आने से पहले रिया को क्लीन चिट भी मिल जाएगी.

PC Sharma termed Riya Chakraborty arrest as central government move
पूर्व कानून मंत्री पीसी शर्मा

भोपाल।बॉलीबुड एक्टर सुशांंत राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल जुड़ने के बादनारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा था. तीन दिन तक चली लंबी पूछताछ के बाद आखिरकार एनसीबी ने आज मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. सुशांत की मौत की जांच और रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर मध्यप्रदेश के पूर्व कानून मंत्री पीसी शर्मा ने सवाल उठाए हैं. पीसी शर्मा ने इसे बिहार चुनाव से जोड़ दिया है और कहा कि इससे बीजेपी को फायदा होगा.

पूर्व कानून मंत्री पीसी शर्मा

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा, अभी तक हुई जांच और फिर गिरफ्तारी से साफ लग रहा है कि सरकार बिहार चुनाव में इमोशनल कार्ड खेल वोट बटोरने की कोशिश कर रही है. अभी रिया को गिरफ्तार कर बिहार में वोट मांगे जाएंगे और फिर कुछ दिनों बाद बंगाल चुनाव के समय रिया को क्लीन चिट दे दी जाएगी, जिससे बंगाल में वोट मिल सकें.

पीसी शर्मा का कहना है कि सुशांत राजपूत मामले की जांच मौत से हटकर ड्रग्स पर आ गई है. यह सब बिहार चुनाव तक चलता रहेगा, 29 नवंबर तक सुशांत को बिहार का बेटा बताएंगे और इसके बाद जब बंगाल चुनाव का वक्त आएगा तो रिया चक्रवर्ती को क्लीनचिट दे दी जाएगी, शर्मा का मानना है कि ये पूरा खेल दिल्ली की सरकार के इशारों चल रहा है और इस मामले में कहीं न कहीं बीजेपी अपना फायदा देख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details