मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सरेआम अश्लीलता से परेशान लोगों ने सड़क पर लिखा No Kissing Zone, चेतावनी बोर्ड बना चर्चा का विषय

By

Published : Aug 2, 2021, 6:27 PM IST

मुंबई में प्रेमी जोड़ों की हरकतों से तंग निवासियों ने रास्ते पर ही नो किसिंग जोन लिख दिया है. मुंबई के बोरीवली वेस्ट में सत्‍यम शिवम सुंदरम सोसायटी के बाहर सड़क पर प्रेमी जोड़े अश्लिल हरकतें करते नजर आते थे. जिसके चलते लोगों ने नो किसिंग जोन का बोर्ड लगाया है.

no kissing zone
नो किसिंग जोन

मुंबई।कपल्स की हरकतों से परेशान होकर बोरिवली की सत्‍यम शिवम सुंदरम सोसायटी के लोगों ने किसिंग जोन का बोर्ड लगाया है. लोगों का कहना है कि लॉकडाउन के समय से ही लोग प्रेमी जोड़े यहां आकर खड़े होते थे और अश्लील हरकतें करते थे. वहीं कुछ कपल्स वहां खड़े होकर सरेआम एक दूसरे को किस करते थे.

प्रेमी जोड़ियों की हरकत से परेशान थे लोग.

चर्चा का विषय बना चेतावनी बोर्ड
बोरिवली की सत्‍यम शिवम सुंदरम सोसायटी के लोगों ने कहा कि इस तरह सरेआम किस करना अच्छा नहीं लगता था, जिसके चलते सोसायटी के गेट के बाहर नो किसिंग जोन का पेंट कर दिया है. लोगों का कहना है कि जब से वहां पेंट किया है, तब से लोगों ने आना कम कर दिया है. बहरहाल यह चेतावनी का बोर्ड चर्चा का विषय बन गया है.

ट्यूशन जा रहीं दो छात्राओं से छेड़छाड़, विरोध करने पर बुरी तरह पीटा, एक गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, सबसे पहले सोसायटी में ही रहने वाले एक कपल ने बगल की सड़क पर कपल्‍स को किस करते देखा था. इसका विडियो बनाकर उन्होंने स्‍थानीय कॉरपोरेटर को भेजा. कॉरपोरेटर ने इस वीडियो को पुलिस को देने को कहा लेकिन उन्हें पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. इसके बाद सोसायटी के सदस्‍यों ने आपस में राय विचार करके गेट के बाहर ‘नो किसिंग जोन’ का बोर्ड लगाना उचित समझा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details