मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी से पहले ही सोशल मीडिया ने करवाया ब्रेकअप, फिर इस तरह बनी बात

युवती ने मंगेतर को जोक भेजा. जिसमें पति घर का पूरा काम कर रहा है और पत्नी केवल हुकुम चला रही है, वीडियो सेंड करने के साथ ही मंगेतर ने होने वाले पति को ये भी कह दिया कि, तुम भी शादी के बाद इसी तरह घर का काम करोगे, जिस पर युवक ने मना कर दिया, तो मंगेतर ने शादी से ही इनकार कर दिया.

Design photo
डिजाइन फोटो

By

Published : May 27, 2020, 3:41 PM IST

भोपाल। साकेत नगर इलाके में रहने वाली युवती की शादी नेहरू नगर के रहने वाले युवक से 15 जनवरी को तय हुई थी. शादी 20 मई को होनी थी 2 मई तक दोनों के बीच बातचीत होती रही, इसी दौरान युवती ने मंगेतर को जोक भेजा. जिसमें पति पत्नी के कहने पर नाच रहा था, वहीं दूसरा जोक जिसमें पति घर का पूरा काम कर रहा है और पत्नी केवल हुकुम चला रही थी. वीडियो सेंड करने के साथ ही उसने यह कह दिया कि, तुम पर भी शादी के बाद ऐसे ही जोक लागू हो जाएंगे. जिस पर लड़के ने जवाब दिया कि, ऐसा वास्तविक जीवन में नहीं होता है. कई पुरुष ऐसे हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं और ना ही मुझे यह सब पसंद है. इस पर लड़की ने जवाब दिया, अच्छा हुआ जोक के बहाने तुम्हारी कैटेगरी पता चल गई, इसके बाद युवती ने युवक से बातचीत करना बिल्कुल बंद कर दिया. उसका कहना है कि जोक्स के माध्यम से होने वाले पति के विचार तो पता चले.

काउंसलर सरिता रज़ानि

काउंसलर सरिता रज़ानि ने बताया, दोनों ही युवक और युवती मुंबई की एक निजी कंपनी में एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए काउंसलर सरिता रज़ानि ने चार दिनों में मामले की सुनवाई की, जिसके बाद युवती शादी करने के लिए तैयार हुई, युवक ने काउंसकर को बताया कि, उसे नहीं पता था कि, उसकी छोटी सी बात का उसकी मंगेतर इतना बुरा मान जाएगी. युवक ने सबके सामने माफी मांगते हुए कहा कि, वो उससे प्यार करता है. पूरी जिंदगी जोरू का गुलाम बन कर रहेगा, इसके बाद युवती मान गई. दोनों के शादी की अगली तारीख 10 जून तय की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details