मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दोस्त ने नाबालिग के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल में नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है, जहां युवक नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 2, 2021, 2:56 PM IST

Concept image
कॉसेप्ट इमेज

भोपाल।राजधानी भोपाल के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र स्थित नाबालिग के साथ बहला-फुसलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग को बहला फुसला कर ले गया था. उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

आरोपी गिरफ्तार

एक ही क्षेत्र में रहते हैं आरोपी और पीड़िता

राजधानी भोपाल के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र के एक ही क्षेत्र में आरोपी और पीड़िता रहते हैं. वहीं उनकी दोस्ती थी. जिसके बाद वह आरोपी नाबालिग को घुमाने के नाम पर ले गया और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. जिसके चलते पुलिस ने नाबालिग के परिजनों के कहने पर मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पूर्व में भी इस तरह के मामले आए हैं सामने

राजधानी भोपाल में पूर्व में भी इस तरह के मामले सामने आए हैं. भोपाल के हबीबगंज में भी इस तरह का मामला सामने आया था. जहां सोशल मीडिया से नाबालिग से दोस्ती कर घुमाने फिराने के नाम पर ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details