मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रायसेन की लड़की, विदिशा का लड़का, बर्थडे के बहाने भोपाल में रेप

By

Published : Jan 16, 2021, 8:33 PM IST

राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवती के साथ एक युवक ने रेप की वारादात को अंजाम दिया.

Ashoka Garden Police Station
अशोका गार्डन थाना

भोपाल। राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, पीड़िता ने एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है, साथ ही ब्लैकमेलिंग का भी आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि पहली बार आरोपी ने उसे बर्थडे के बहाने बुलाकर रेप किया था, उसके बाद से ब्लैकमेल करने लगा.

रायसेन की पीड़िता, विदिशा का आरोपी

थाना प्रभारी अशोका गार्डन आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता विदिशा जिले की रहने वाली है, जबकि आरोपी रायसेन जिले का है. दोनों लॉकडाउन के समय अपने गांव से भोपाल गए थे और एक ही दुकान में काम करने लगे थे. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई थी.

पीड़िता को रोजाना बाइक से छोड़ने जाता था आरोपी

आरोपी राम श्याम गुर्जर विदिशा का रहने वाला है, जोकि भोपाल में एक दुकान पर काम करता था, लड़की भी वहीं काम करती थी, जिसे वह रोजाना लड़की के मकान तक अपनी बाइक पर बैठाकर छोड़ने जाता था. यह सिलसिला लगभग तीन महीने तक चला.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

फरियादी ने बताया कि आरोपी ने उसे बर्थडे के बहाने कमरे पर बुलाया, जबकि उसका बर्थडे भी नहीं था. उसके बाद वह छेड़छाड़ करने लगा और विरोध के बावजूद उसने यौन शोषण किया. फिर उसे ब्लैकमेल करने के लिए कुछ अंतरंग फोटो भी खींच लिये, फिर वह फोटो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था, अब तक उसने तीन से चार बार उसके साथ रेप कर चुका है.

आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर

आरोपी राम श्याम गुर्जर अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अभी प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details