मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी में असुरक्षित बेटियां, आये दिन सामने आ रहे रेप के मामले, नींद में प्रदेश सरकार!

By

Published : Sep 21, 2019, 12:30 AM IST

राजधानी भोपाल में बेटियों की सुरक्षा को लेकर सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं. यहां आये दिन रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसी ही दो घटनाएं पिपलानी थाना क्षेत्र से सामने आयी हैं.

पिपलानी थाना क्षेत्र से रेप के दो मामले आये सामने

भोपाल। पिपलानी थाना क्षेत्र से रेप के दो मामले सामने आये हैं. पहले मामाले में बीएससी में पढ़ने वाली छिंदवाड़ा की एक युवती ने ओलेक्स पर किराये का मकान देखा और मकान मालिक से ओलेक्स पर बात कर जब युवती मकान देखने पहुंची, तो मकान मालिक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. वहीं दूसरे मामले में आनंद नगर में किराये के मकान में रहने वाली युवती के साथ पड़ोसी ने 3 महीने तक शारीरिक संबंध बनाये और उसका विडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल किया.

पिपलानी थाना क्षेत्र से रेप के दो मामले आये सामने
पहला मामलादरअसल युवती किराये के मकान की तलाश कर रही है. इसी के चलते उसने ओलेक्स जैसी साइटों पर मकान देखना शुरू किया. जिसके बाद उसने किराये के एक मकान का एड ओलेक्स पर देखा, जिसके बात युवती ने एड में दिए गए नंबर पर बात की और मकान देखने बताये पते पर पहुंच गई. यहां मकान मालिक ने मौका देख युवती के साथ दुष्कर्म किया.

दूसरा मामला
पिपलानी थाना क्षेत्र के आनंद नगर में किराये के घर में रहने वाली बीए की छात्रा के पड़ोसी ने अपनी पत्नी की सहमति से छात्रा के साथ तीन महीने तक शारीरिक संबंध बनाए. जिस दौरान आरोपी की पत्नी ने छात्रा और उसके पति के फोटोग्राफ और वीडियो बनाये. जिसके बाद पति-पत्नी दोनों मिलकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे. पीड़ित छात्रा ने पास के थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

दोनों ही मामलों में अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आये हैं. वहीं पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details