मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Ranu Mandal एक बार फिर सड़कों पर गाने के लिए लाचार, जानें कैसे हुई ये स्थिति

लोकप्रियता हासिल करने के बाद रानू मंडल (Ranu Mandal) को फिल्म में गाने का मौका मिला, लेकिन यह सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई. रानू मंडल को फिर से सड़कों पर गाने के लिए मजबूर होना पड़ा.

By

Published : Sep 3, 2021, 10:54 PM IST

Ranu Mandal's condition worsens
रानू मंडल की हालत खराब

हैदराबाद। किस्मत कब किसी को रंक से राजा बना दें और राजा से रंक बना दे कह नहीं सकते. कुछ ऐसा ही हुआ रानू मंडल (Ranu Mandal) के साथ. उनका वीडियो वायरल (Video Viral) होने के कुछ ही सेकेंड में रानू मंडल की जिंदगी बदल गई और वह रातों-रात लोकप्रिय हो गईं. रानू मंडल को उनकी आवाज की वजह से काफी फैन्स मिले थे. हालांकि एक प्यार का नगमा है गाने से मशहूर हुईं रानू मंडल की जिंदगी एक बार फिर अंधेरे में आ गई.

सड़कों पर गाते नजर आई रानू मंडल

लोकप्रियता हासिल करने के बाद रानू मंडल को फिल्म में गाने का मौका मिला, लेकिन यह सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी. अब रानू मंडल एक बार फिर सड़कों पर गाने के लिए मजबूर है. हाल ही में रानू मंडल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कार के सामने माइक पकड़े और लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. एक बार फिर वह पुराने कपड़ों में नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स(Social Media Users)ने किया ट्रोल

रानू मंडल एक हाथ में बैग और दूसरे में माइक पकड़े नजर आ रही हैं. इसको देखकर एक यूजर्स ने लिखा कि 'सिंगर ठीक हैं लेकिन इनका अहंकार इनको भारी पड़ गया.' वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि 'अब कोई इसे देखना या सुनना पसंद नहीं करता. कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि 'आदमी गलती करता है, उसे एक और मौका दिया जा सकता है.'

मेंढक ने सांप को बनाया अपना शिकार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

ऐसे मिली थी रानू मंडल को पहचान

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राणा घाट रेलवे स्टेशन (Rana Ghat Railway Station) पर एक शख्स ने रानू मंडल का वीडियो (Video of Ranu Mandal) बनाया था जिसमें वो लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा हैं' गाती नजर आ रही थीं. वीडियो रातों-रात वायरल हो गया और रातों-रात रानू मंडल को लोकप्रियता हासिल हो गई. इसके बाद उन्हें हैप्पी हार्डी एंड हीर में संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया (Musician and singer Himesh Reshammiya) में गाने का मौका दिया था. लेकिन एक बार फैंस के सेल्फी लेने पर रानू मंडल नाराज हो गई. इसलिए सोशल मीडिया पर उनकी खुब ट्रोलिंग हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details