मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दमोह या खजुराहों से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया

पूर्व मंत्री डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह दमोह या खजुराहों से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. जिससे बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

By

Published : Feb 16, 2019, 8:22 PM IST

कांग्रेस नेता रामकृष्ण कुसमरिया

भोपाल। पूर्व मंत्री डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह दमोह या खजुराहों से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. जिससे बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ सकता है. वहीं बीजेपी ने कुसमारिया पर निशाना साधते हुए कहा कि कुसमरिया को जो महत्व बीजेपी में था वो कांग्रेस में नहीं रहा.

कुसमरिया लोकसभा चुनाव लड़ते हैं तो विधानसभा चुनाव की तरह इस बार बीजेपी को लोकसभा में नुकसान झेलना पड़ सकता है. वहीं इस बारे में बीजेपी का कहना है कि वह पार्टी छोड़कर गए नहीं है बल्कि उन्हें पहले ही निष्कासित कर दिया गया था.


बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी का कहना है कि राहुल गांधी की नकली ब्रांडिग करने का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा. साथ ही उन्होंन कहा कि जो महत्व उनका पार्टी में था वह अब नहीं रहा. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राजेंद्र मिश्रा का कहना है कि कुसमरिया बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे, जो सम्मान उनको वहां नहीं मिला वह कांग्रेस दे रही है. बात अगर लोकसभा चुनाव में टिकट की है तो वह पार्टी तय करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details