मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हनी ट्रैप: CBI जांच की मांग पर बोले कुसमरिया, कहा-  मामले का कर देगी कचरा

By

Published : Sep 30, 2019, 8:42 PM IST

हनी ट्रैप कांड को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया का कहना है कि हनीट्रैप मामले में जो नाम सुनने को मिल रहे हैं, वह चौंकाने वाले हैं. ऐसे- ऐसे लोगों के नाम आ रहे हैं, कि कल्पना भी नहीं की जा सकती है.

हनी ट्रैप पर कुसमरिया का बयान

भोपाल। मध्यप्रदेश की बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में बीजेपी लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. लेकिन बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे और लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस का दामन थाम चुके रामकृष्ण कुसमरिया ने कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा है कि यह मामला सीबीआई को देना मतलब कचरा करना है.

हनी ट्रैप मामले पर बोले कुसमरिया

हनी ट्रैप कांड को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया का कहना है कि 'हनीट्रैप मामले में जो नाम सुनने मिल रहे हैं, वह चौंकाने वाले हैं. ऐसे-ऐसे लोगों के नाम आ रहे हैं कि कल्पना भी नहीं की जा सकती है. इसलिए इस मामले में जब तक जांच पूरी ना हो जाए, तब तक उस विषय पर बात करना और औचित्य पूर्ण नहीं है'.

मामला कई राज्यों से जुड़ा होने के कारण सीबीआई जांच कराए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिन राज्यों से मामला जुड़ा है, उनकी भी अपनी एजेंसियां हैं, वह जांच करवा सकती हैं. जब उनसे पूछा गया कि आखिर इस मामले की सीबीआई जांच की जरूरत क्यों नहीं है, तो उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच का मतलब सब कचरा करने वाला मामला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details