मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चिदंबरम की गिरफ्तारी पर राकेश सिंह का तंज, कहा- खत्म हो रहा है भ्रष्टाचार का घुन

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पी चिंदबरम की गिरफ्तारी तंज कसते हुए कहा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश से भ्रष्टाचार का घुन खत्म हो रहा है.

By

Published : Aug 22, 2019, 3:15 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम की गिरफ्तारी पर राकेश सिंह का तंज

भोपाल। देश मे जैसे ही पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम की गिरफ्तारी पर तंस कसते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि कानून अपना काम कर रहा है. इसके साथ ही उनका ये भी कहना है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश से भ्रष्टाचार का घुन खत्म हो रहा है.
दरअसल पी चिंदबरम को आईएनएक्स मीडिया केस में सीबीआई ने बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया है. राकेश सिंह ने कहा कि जब भी देश या प्रदेश में बीजेपी की सरकार होती है तो सिस्टम ठीक से काम करना शुरू कर देता है. लम्बे समय भ्रष्टाचार का घुन जो सिस्टम के अंदर मौजूद था , प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अब धीरे- धीरे खत्म होने लगा है.

राकेश सिंह ने कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में देश से भ्रष्टाचार कम हो रहा
उन्होंने कहा कि अगर अदालत द्वारा कोई आदेश दिया गया है, तो सिस्टम को अपना काम करने देना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश मे बढ़ते अपराध को लेकर कमलनाथ सरकार पर भी जमकर हमला बोला है. राकेश सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, जिसकी वजह से आतंक अपना पैर पसार रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details