मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

साइकिल चलाकर PCC पहुंचे राजगढ़ विधायक, बोले 'महंगाई कम करे केंद्र सरकार'

पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दामों के विरोध में राजगढ़ विधायक रामचंद्र दांगी साइकिल चलाकर राजगढ़ से लेकर भोपाल प्रदेश कांग्रेस कार्यालय PCC पहुंचे. उन्होंने कहा कोरोना के बाद महंगाई से लोग परेशान हो गए हैं, मैं लोगों को बताने के लिए साइकिल चलाकर भोपाल आया हूं.

Rajgarh MLA reached PCC by cycling
साइकिल चलाकर PCC पहुंचे राजगढ़ विधायक

By

Published : Jun 19, 2021, 10:57 PM IST

भोपाल।डीजल-पेट्रोल के विरोध मे कांग्रेस लगातार भाजपा को घेर रही है. इसी के चलते राजगढ़ के विधायक लगभग 120 किलोमीटर की साइकिल यात्रा कर राजगढ़ जिले के व्यावरा से भोपाल प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

साइकिल चलाकर PCC पहुंचे राजगढ़ विधायक
  • दामों में बढ़ोतरी का विरोध

राजगढ़ विधायक रामचंद्र दांगी और कांग्रेस नेता मोना शुखतानी सहित कांग्रेस नेता विरोध के लिए भोपाल पहुंचे. यह नेता मध्यप्रदेश में बढ़े हुए टैक्स का विरोध कर रहे हैं. लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इसके विरोध में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है.

Digvijay का तंज,- आपदा में अवसर ढूंढने वाले, अब आस्था में ढूंढ रहे हैं अवसर

  • लोगों को दिखाने 120 km साइकिल चलाकर आया

राजगढ़ से चलकर भोपाल तक साइकिल के माध्यम से विरोध प्रदर्शन कर पहुंचे विधायक रामचंद्र दांगी का कहना है कि साइकिल यात्रा लोगों को बताने के लिए है कि पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम में बेतहाशा वृद्धि हुई है. जिसके चलते आम लोग खासे परेशान हो रहे हैं. सरकार इन पर टैक्स लगाकर आम लोगों की जेब पर बोझ डाल रही है. इसलिए सड़कों पर उतरकर लोगों के लिए संघर्ष करना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details