मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के गढ़ बुंदेलखंड में सेंध लगाने की कोशिश में जुटी कांग्रेस, 30 अप्रैल को राहुल गांधी करेंगे जनसभा

बुंदेलखंड से भाजपा को जड़ से उखाड़ने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सूबे की फिजा को अपने पाले में करने के लिए दौरें का प्लान बनाया है जिसके तहत राहुल गांधी चार लोकसभा सीट वाले इस क्षेत्र में चुनावी सभाएं करेंगे.

By

Published : Apr 25, 2019, 7:09 PM IST

bhopal

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के सबसे मजबूत किले बुंदेलखंड में कांग्रेस सेंध लगाने की कोशिशों में जुट गई है, और इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद मोर्चा संभालते हुए चुनाव मैदान में उतरे हैं. राहुल बुंदेलखंड में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है.

राहुल गांधी के दौरे की जानकारी देते कांग्रेस प्रवक्ता

कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने बताया कि देश के लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मध्यप्रदेश की जिन सीटों में चुनाव होना है. उसके लिए हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का दौरा कार्यक्रम आ गया है. राहुल गांधी बुंदेलखंड की चारों सीट पर 30 अप्रैल को दौरे पर रहेंगे. राहुल गांधी के इस दौरे से बुंदेलखंड की चारों सीट पर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित होगी.

कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में पिछले पांच साल से सरकार है जो जुमलेबाजी के भरोसे सत्ता में बैठ गई थी, लेकिन बीजेपी आज अपने कामकाज का हिसाब नहीं देना चाहती है, चाहे वह 15 लाख का मामला हो या दो करोड़ रोजगार का मामला, या फिर काले धन का. साथ ही उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव में जनता को एक विजन दिया है और हम न्याय योजना देना चाहते हैं हम मुद्दों के आधार पर राजनीति करते हैं. इसलिए जनता अब समझ चुकी है और जुमले बाजों से छुटकारा पाना चाहती है.

इस प्रकार रहेगा राहुल गांघी का कार्यक्रम
राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 30 अप्रैल को बुंदेलखंड के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष बुंदेलखंड की चारों लोकसभा सीटों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. चुवानी सभा से पहले राहुल गांधी 11:30 बजे स्पेशल फ्लाइट से खजुराहो पहुंचेंगे और खजुराहो से सबसे पहले टीकमगढ़ के जतारा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जतारा में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के पन्ना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दमोह लोकसभा क्षेत्र के पथरिया में भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details