मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्यारे मियां को इंदौर लाने की तैयारी, धोखाधड़ी मामले में चंदन नगर पुलिस करेगी पूछताछ

By

Published : Jul 20, 2020, 5:16 PM IST

नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के हाईप्रोफाइल मामले में आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ इंदौर के चंदन नगर पुलिस ने भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है, अब जल्द ही इंदौर पुलिस भोपाल पुलिस से संपर्क करके आरोपी को पूछताछ के लिए इंदौर लेकर आएगी.

Yogesh Singh
योगेश सिंह

इंदौर। नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के हाईप्रोफाइल मामले में आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ इंदौर के चंदन नगर पुलिस ने भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है, फिलहाल भोपाल पुलिस ने उसे नाबालिग के साथ यौन शोषण समेत कई मामलों में गिरफ्तार किया है, अब जल्द ही इंदौर पुलिस भोपाल पुलिस से पत्राचार करके आरोपी को इंदौर लेकर आएगी.

प्यारे मियां को लाया जाएगा इंदौर
बता दें इंदौर के चंदन नगर पुलिस ने प्यारे मियां के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था. इस पूरे मामले में लगातार प्यारे मियां पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था. वहीं अब प्यारे मियां की गिरफ्तारी के बाद इंदौर पुलिस धोखाधड़ी के संबंध में जल्द ही आरोपी को इंदौर लेकर आएगी. प्यारे मियां के खिलाफ 2019 में जमीनों के हेराफेरी से जुड़े मामले में चंदननगर पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

बता दें कि प्यारे मियां से भोपाल पुलिस लगातार अलग-अलग मामलों में पूछताछ कर रही है. वहीं इंदौर पुलिस भी उस पर अपना शिकंजा कसने वाली है, गौरतलब है कि नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के हाईप्रोफाइल मामले में आरोपी प्यारे मियां को जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार किया गया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पुलिस से संपर्क करके श्रीनगर से प्यारे मियां को गिरफ्तार किया था. आरोपी के खिलाफ कई नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details