मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चार साल में मोदी-भागवत के बीच होगा वैचारिक युद्ध, कमलनाथ के मंत्री की भविष्यवाणी

By

Published : Oct 12, 2019, 11:27 PM IST

Updated : Oct 12, 2019, 11:33 PM IST

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मोहन भागवत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह करार देते हुए कहा कि 4 सालों में एक दिन ऐसा जरूर आएगा, जब मोहन भागवत और नरेंद्र मोदी के बीच वैचारिक युद्ध होगा.

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

भोपाल। कमलनाथ सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने एक विवादित बयान देकर प्रदेश की राजनीति को नई हवा दे दी है. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर आयोजित संगोष्ठी के दौरान मंत्री ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह करार दे दिया.

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार तानाशाहों की सरकार है, आज नहीं तो कल दो तानाशाहों की लड़ाई होगी और कीमत देश को चुकानी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि मोदी संघ से आगे निकल गये हैं. भाजपा को गांधी नहीं उनके चित्र से प्रेम है, दिल में तो आज भी गोडसे बैठा है.

मंत्री ने कहा कि मैं महसूस करता हूं कि 4 साल के अंदर एक दिन जरूर आएगा. जब मोहन भागवत और नरेंद्र मोदी के बीच वैचारिक युद्ध होगा, जो देखने लायक होगा. क्योंकि एक तानाशाह कभी दूसरे तानाशाह को सहन नहीं कर सकता है.

ये बात सही है कि नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के पीछे मोहन भागवत की कंपनी का हाथ है. उन्होंने कहा कि एक दिन मोदी जैसे लोगों का पतन गांधी के विचारों से ही होगा. ये देश लोकतंत्र में जीता है, लोकतंत्र के लिए मरता है. तानाशाह विचार लंबे समय तक जीवित नहीं रहता है.

Last Updated : Oct 12, 2019, 11:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details