मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जनसंपर्क मंत्री ने परिवार के साथ देखी फिल्म 'थप्पड़', फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने को बताया सही निर्णय

By

Published : Mar 1, 2020, 3:05 AM IST

महिलाओं पर आधारित थप्पड़ फिल्म को देखने के लिए प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा परिवार के साथ सिनेमा घर पहुंचे. उन्होने कहा कि सभी लोगों को परिवार के साथ इस फिल्म को देखना चाहिए.

Public Relations Minister watched the film 'thappad' with the family, bhopal
जनसंपर्क मंत्री ने परिवार के साथ देखी फिल्म 'थप्पड़'

भोपाल| महिलाओं के सशक्तिकरण पर आधारित थप्पड़ फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू के द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई है. महिलाओं पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा परिवार के साथ सिनेमा घर पहुंचे हैं और उन्होंने इस फिल्म का आनंद लिया है.

जनसंपर्क मंत्री ने परिवार के साथ देखी फिल्म 'थप्पड़'

जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा का कहना है कि मुख्यमंत्री के द्वारा फिल्म थप्पड़ को प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया है क्योंकि यह फिल्म महिलाओं के सशक्तिकरण पर आधारित है. मुख्यमंत्री के द्वारा महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए लगातार प्रदेश में काम किया जा रहा है साथ ही उन सभी महिलाओं का सम्मान भी किया जा रहा है. जिन्होंने अपने आत्मबल पर कुछ करके दिखाया है. प्रदेश सरकार के द्वारा महिलाओं के लिए कई तरह की योजनाएं भी चलाई जा रही है.

पिछले 15 वर्षों में बीजेपी सरकार के दौरान प्रदेश से 25 हजार से ज्यादा महिलाएं लापता हो गई थी, लेकिन प्रदेश में मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ के द्वारा लगातार महिलाओं को सशक्त बनाने का काम किया जा रहा है. कमलनाथ केवल मुख्यमंत्री ही नहीं प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं और उसके साथ ही समाज सेवक के रूप में भी जाने जाते हैं. सरकार महिलाओं को बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयास भी कर रही है. यह फिल्म महिलाओं के आत्मबल को दिखाती है और इस फिल्म को सभी लोगों को परिवार के साथ आकर देखना चाहिए. मुख्यमंत्री के द्वारा इस फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का निर्णय सही है

बता दें कि फिल्म थप्पड़ से पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत फिल्म छपा को भी प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया था. हालांकि इस फिल्म के दौरान काफी विवाद भी हुआ था. तापसी पन्नू के द्वारा फिल्म थप्पड़ में काफी सशक्त भूमिका निभाई गई है. उनके अभिनय कौशल की हर दर्शक के द्वारा तारीफ की जा रही है .साथ ही महिलाओं में इस फिल्म को लेकर काफी रुझान देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details