मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आठवीं राज्य स्तरीय कर्मचारी-अधिकारी खेल प्रतियोगिता, लोक शिक्षण संचनालय ने की आयोजित

भोपाल। लोक शिक्षण संचनालय ने आठवी राज्य स्तरीय कर्मचारी अधिकारी विभागीय प्रतियोगिता के तहत कई खेल गतिविधियां आयोजित की गई. जिसमें लोक शिक्षण विभाग की टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया.

By

Published : Feb 12, 2020, 7:36 PM IST

State Level Staff Officer Sports Competition
राज्य स्तरीय कर्मचारी अधिकारी खेल प्रतियोगिता

भोपाल। लोक शिक्षण संचनालय ने आठवीं राज्य स्तरीय कर्मचारी-अधिकारी विभागीय प्रतियोगिता के तहत कई खेल गतिविधियां आयोजित की. जिसमें लोक शिक्षण विभाग की टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया, वही इस मौके पर जीते खिलाड़ियों को विभाग की कमिश्नर ने प्रमाण पत्र दिए, इस दौरान उन्होंने कहा कि कर्मचारी-अधिकारी राष्ट्रीय स्तर पर भी खेलो में अपनी प्रतिभा दिखा सके. इसको लेकर वो नेशनल स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के समझ प्रस्ताव रखेगी.

राज्य स्तरीय कर्मचारी अधिकारी खेल प्रतियोगिता

वही प्रतियोगिता में जीते खिलाड़ियों को विभाग की कमिश्नर जयश्री कियावत ने शुभकामनाएं दी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि काम के साथ ही खेल का भी अलग ही महत्व है. विभाग की मंशा है कि कर्मचारी-अधिकारी राष्ट्रीय स्तर पर भी खेलो में अपनी प्रतिभा दिखा सकें. इसको लेकर वो नेशनल स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के समक्ष प्रस्ताव रखेंगी, ताकि बच्चों के साथ ही नेशनल गेम्स फेडरेशन कर्मचारी-अधिकारियों के लिए भी खेल प्रतियोगिताएं आयोजित करवाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details