मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 22, 2021, 9:58 PM IST

ETV Bharat / state

शिवराज सरकार में दम है तो मुझे झूठा साबित करें, कमलनाथ ने दी चुनौती

मप्र में कोरोना से मौतों के आंकड़ों पर सियासी जंग छिड़ गई है. मौतों के आंकड़ों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को चुनौतो दे डाली है. उन्होंने कहा कि अगर दम है तो कब्रिस्तान और मुक्तिधामों के रिकॉर्ड उजागर करें. उन्होंने कहा कि अगर दम है तो मुझे झूठा साबित करें.

kamalnath
कमलनाथ

भोपाल।अब मप्र में कोरोना की मौतों पर आंकड़ों की सियासी जंग छिड़ गई है. मौतों के आंकड़ों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को चुनौतो दे डाली है. उन्होंने कहा कि अगर दम है तो कब्रिस्तान और मुक्तिधामों के रिकॉर्ड उजागर करें.

कमलनाथ ने ट्वीट कर साधा निशाना
बता दें कि कमलनाथ प्रदेश सरकार पर लगातार हमलावर हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि शिवराज सरकार कब्रिस्तान और मुक्तिधाम के रिकॉर्ड सार्वजनिक कर, उन्हें गलत साबित करें. इतना ही नहीं कमलनाथ ने कहा कि तीन महीने से प्रदेश के मुक्तिधाम और कब्रिस्तान की स्थिति किसी से छिपी नहीं है. सभी ने खुली आंखों से देखा कि किस तरह से यह स्थान शवों से भरा रहा.

अंतिम संस्कार के लिए शव वाहन तक पड़े कम
कमलनाथ ने कहा कि मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार के लिए वेटिंग की स्थिति रही. मुक्तिधाम लकड़ी तक खत्म हो गई. वहीं शवों को मुक्तिधाम पहुंचाने के लिए शव वाहन भी कम पड़ गए. कमलनाथ ने कहा कि मीडिया ने भी इस सच्चाई को समय-समय पर बताया. हालांकि बाद में सत्ता में बैठे जिम्मेदार लोग बड़ी बेशर्मी से इसे झुठलाने में लग गए.

कमलनाथ का हमलाः कोरोना मैनेजमेंट नहीं, इमेज मैनेजमेंट में जुटी भाजपा

कमलनाथ ने बतायीं एक लाख मौत
कमलनाथ ने ट्वीट में जिक्र किया कि कोरोना से हुई मौतों के वास्तविक आंकड़े जारी किए तो सत्ता में बैठे-बैठे जिम्मेदार लोग तिलमिला उठे. क्योंकि वे इस महामारी में निरंतर मौतों के आंकड़े को दबाने और छिपाने के खेल में लगे हुए हैं. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक मध्यप्रदेश में कोरोना से सिर्फ 7483 मौतें हुई हैं. जबकि कमलनाथ ने कोरोना से मृतकों की संख्या एक लाख से ऊपर बताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details