मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल नाव हादसे में नाविकों पर मामला दर्ज, मछुआ समाज ने प्रदर्शन कर दी ये चेतावनी

भोपाल नाव हादसे में नाविकों पर की जा रही कार्रवाई के विरोध में मछुआ समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया और जल्द ही नाविकों को आरोप मुक्त करने की मांग की.

By

Published : Sep 15, 2019, 5:45 PM IST

भोपाल मछुआ समाज का प्रदर्शन

भोपाल।खटलापुरा घाट पर गुरूवार की अल सुबह हुए नाव हादसे के बाद दो नाविकों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जिसका मछुआ समाज ने विरोध किया और केस खत्म करने की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया. मछुआ समाज के लोगों का कहना है कि प्रशासन अगर ऐसे ही निर्दोशों पर कार्रवाई करेगा तो वह आने वाले कार्यक्रमों में शामिल ही नहीं होंगे.

भोपाल मछुआ समाज का प्रदर्शन

प्रशासन की कार्रवाई के विरोध में सैकड़ों मछुआरे कालीघाटी चौराहे से सीएम हाउस तक मौन जुलूस निकाले, पर वह जैसे ही कमलावती पार्क के पास पहुंचे, पुलिस ने उन्हें रोक लिया. जिसके बाद मछुआ समाज के जुलूस में शामिल सभी लोग वहीं सड़क पर बैठकर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने लगे.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बेगुनाह लोगों को फंसाया जा रहा है, जिनके ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए, उन पर नहीं हो रही है. साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि अगर केस वापस नहीं लिया जाता है तो वह आने वाली दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन सहित किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे और न ही आगे से किसी बचाव कार्य में भाग लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details