मध्य प्रदेश

madhya pradesh

NSUI नेता की हत्या का विरोध, सीएम शिवराज के इस्तीफे की मांग

By

Published : Jun 30, 2020, 10:25 PM IST

मंडला में एनएसयूआई नेता सोनू परोचिया की हत्या के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने भोपाल में विरोध प्रदर्शन किया है. साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस्तीफे की मांग की है.

NSUI worker
NSUI कार्यकर्ता

भोपाल।मंडला में एनएसयूआई नेता सोनू परोचिया हत्याकांड ने सियासी तूल पकड़ लिया है. राजधानी में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने अपने साथी कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया और सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुतला दहन किया.

सीएम शिवराज के इस्तीफे की मांग

कांग्रेस दफ्तर के सामने किए गए इस प्रदर्शन में NSUI के कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और पुतला जलाया. एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी का कहना है कि मध्य प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है और लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. एनएसयूआई नेता की गोली मारकर जो हत्या हुई है, नैतिकता के आधार पर सीएम शिवराज सिंह चौहान को इस्तीफा दे देना चाहिए.

बता दें सोनू परोचिया हत्याकांड मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हत्याकांड के बाद आरोपियों पर पुलिस ने 10 हजार रूपए का इनाम घोषित किया था. पूरे मामले में खुलासा हुआ था कि आरोपियों ने पुराने विवाद में सोनू की हत्या की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details