मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज की बयानबाजी से बौखलाई कांग्रेस, भोपाल की सड़कों पर प्रदर्शन, बोले- 'गेट वेल सून' शिवराज

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज की मुख्यमंत्री कमलनाथ पर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन के साथ गुलाब भेंट करते हुए कहा 'गेट वेल सून मामा'

By

Published : Dec 8, 2019, 1:34 PM IST

Protest against former Chief Minister Shivraj in Bhopal
कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मुख्यमंत्री को लेकर दिए बयान से बौखलाए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर प्रदर्शन किया. उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन के साथ गुलाब भेंट करते हुए कहा 'गेट वेल सून मामा'. हालांकि, रेडक्रॉस चौराहे से शुरू हुई कांग्रेस की रैली को पुलिस ने शिवराज सिंह चौहान के बंगले के पहले ही रोक दिया था. वहीं प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस को हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ा.

दरअसल यूरिया की कमी को लेकर सागर में हुए बीजेपी के धरना प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर टिप्पणी की थी. शिवराज की बयानबाजी से आहत कांग्रेस कार्यकर्ता मंत्री पीसी शर्मा के नेतृत्व में रेडक्रॉस चौराहे पर एकजुट हुए और रैली के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बंगले की तरफ बढ़ने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने बैरिकेडिंग कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोक लिया.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झूमा झटकी भी हुई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि यदि शिवराज अपनी बयानबाजी से बाज नहीं आए, तो कांग्रेस ईंट का जवाब पत्थर से देगी. कांग्रेस पार्षद अमित शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने ज्ञापन के साथ एसडीएम को गुलाब भी भेंट किया है, ताकि शिवराज मानसिक रूप से स्वस्थ हो और अपनी बयानबाजी पर लगाम लगाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details