मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुझे धमकियों से फर्क नही पड़ता: प्रोटेम स्पीकर

सोशल मीडिया पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी पर रामेश्वर शर्मा का कहना है कि ऐसी धमकियों से मुझे फर्क नहीं पड़ता है. धमकी देने वाले समझ लें वह सुधर जाएं नहीं तो सरकार अपना काम करेगी. हम अपना काम करेंगे और रिंकू शर्मा को न्याय मिलेगा.

By

Published : Feb 14, 2021, 2:03 PM IST

Updated : Feb 14, 2021, 5:51 PM IST

protem-speaker-rameshwar-sharma-on-social-media-threatened-to-kill
प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा

भोपाल।मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को एक बार फिर सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी सोशल मीडिया पर हैदर खान नामक युवक ने दी है. रामेश्वर शर्मा ने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए आरोपी हैदर खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल्ली के मंगोलपुरी में 25 साल के रिंकू शर्मा की हत्या को लेकर न्याय की मांग की थी. रिंकू पर एक समुदाय के लोगों ने चाकू से हमला किया था जिसके कारण उसकी मौत हो गई. सोशल मीडिया पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी पर रामेश्वर शर्मा का कहना है कि ऐसी धमकियों से मुझे फर्क नहीं पड़ता है. धमकी देने वाले समझ लें वह सुधर जाएं नहीं तो सरकार अपना काम करेगी. हम अपना काम करेंगे और रिंकू शर्मा को न्याय मिलेगा.

धमकी पर बोले प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा

जिस घर से पत्थर आएगा, वहीं से पत्थर निकाले जाएंगे

सोशल मीडिया पर मिली धमकी को लेकर हिंदूवादी नेता रामेश्वर शर्मा का कहना है कि जो लोग सिमी जैसे संगठनों से साथ काम करते हैं. आतंकियों को संगठनों से काम करते हैं. ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और ऐसे लोग जो घरों से पत्थर फेंकते हैं उनके खतरो घरों से ही पत्थर निकाले जाएंगे.

इंदौर में साइकिल चलाते नजर आए कैलाश विजयवर्गीय


जरूरत पड़ी तो कानूनी आवेदन दिया जाएगा

शर्मा का कहना है कि पुलिस भी अपना काम कर रही है और जरूरत पड़ी तो अपनी तरफ से भी आवेदन देने जाएंगे. दरअसल इसके पहले भी बीजेपी विधायक को एक बार धमकी मिल चुकी है. जिसकी शिकायत करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. बीजेपी विधायक का कहना है रिंकू शर्मा को न्याय मिलेगा और न्याय मिलना ही चाहिए लेकिन जिस तरीके से कुछ लोग इस सोशल मीडिया पर इस तरह की बयानबाजी कर माहौल खराब करते हैं ऐसे लोगों पर कानून सख्त कार्रवाई करेगा.

Last Updated : Feb 14, 2021, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details