मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रधानमंत्री की सुरक्षा महत्वपूर्ण, यह देश के सम्मान का विषय- कमलनाथ

पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर एमपी कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है (Kamalnath on PM security lapse). ये हमारे देश के लिए सम्मान का विषय है.

By

Published : Jan 6, 2022, 3:24 PM IST

Updated : Jan 6, 2022, 5:38 PM IST

Kamalnath on PM security lapse
प्रधानमंत्री की सुरक्षा महत्वपूर्ण

भोपाल। गुरुवार को एक निजी कार्यक्रम में राजधानी भोपाल पहुंचे मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने माना कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा महत्वपूर्ण है. उन्होंने पीएम की सुरक्षा को देश के सम्मान का विषय बताया (Kamalnath on PM security lapse).

प्रधानमंत्री की सुरक्षा महत्वपूर्ण

'पीएम की सुरक्षा देश के सम्मान की बात' (PM security a matter of country honor)
पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर सियासत गरम है. वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने इस मसले पर कहा कि प्रधानमंत्री की रक्षा बहुत महत्वपूर्ण है. फिर चाहे वो मोदी जी हो या फिर कोई और प्रधानमंत्री हो. प्रधानमंत्री की रक्षा ना हो पाए, तो पूरे विश्व में देश की बदनामी होती है. पंजाब में नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई सेंध पर उन्होंने कहा कि इसके क्या कारण थे जानने की जरूरत है.

पीएम की सुरक्षा में चूक पंजाब सरकार की नाकामी, देश से मांगे माफी: कृषि मंत्री

एसपीजी को ठहराया जिम्मेदार

कमलनाथ ने कहा कि पीएम के काफिले को लेकर SPG अंत फ़ैसला करती है. प्रधानमंत्री ने क्या रूट चेंज किया, कितना समय मिला, जो लोग नारे लगा रहे थे वो कैसे पहुंचे. कोई भी नेता बिना व्यवस्था के प्रधानमंत्री के पास नहीं पहुंच सकता. इस मामले में जांच हो रही है और जांच में सब बातें सामने आएगी. इस मामले में कमलनाथ ने SPG को ज़िम्मेदार बताया है. वहीं पीएम मोदी के काफिले को लेकर हुई चूक के लिए सीएम शिवराज ने कांग्रेस को दोषी ठहराया है, जिसपर कमलनाथ ने कहा कि शिवराज के पास आज कुछ कहने को नहीं है, आज यहां 18 डिग्री तापमान है, शिवराज जी कहेंगे कांग्रेस के कारण है.

Last Updated : Jan 6, 2022, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details