मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्री-करवा चौथ सेलिब्रेशन में महिलाओं ने किया जमकर डांस, हाथों में लगाई मेहंदी

By

Published : Oct 17, 2019, 4:27 AM IST

Updated : Oct 17, 2019, 6:52 AM IST

राजधानी की महिलाओं ने निजी होटल में प्री करवा चौथ सेलिब्रेशन का आयोजन किया. इस आयोजन में बड़ी संख्या में शहर की महिलाएं शामिल हुईं. प्री-सेलिब्रेशन में जमकर मस्ती और धमाल देखने को मिला.

करवा चौथ का प्री सेलिब्रेशन

भोपाल। पति की लंबी उम्र लिए मनाया जाने वाला करवा चौथ का त्यौहार वैसे तो आज सभी जगह पर मनाया जाएगा. लेकिन इससे एक दिन पहले से ही महिलाएं इसका प्री -सेलिब्रेशन कर इस त्यौहार को मना रही हैं. राजधानी के अलग-अलग होटल्स में इस प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं. इस इवेंट में शहर की लगभग 200 महिलाओं ने हिस्सा लेकर करवा चौथ के आयोजन में उमंग के रंग भर दिए.

करवा चौथ का प्री सेलिब्रेशन

इस प्री-सेलिब्रेशन में जमकर मस्ती और धमाल देखने को मिला. सभी महिलाओं ने बारी-बारी से डांस की प्रस्तुति देकर माहौल को और खुशनुमा बना दिया. कार्यक्रम में डांस मस्ती के अलावा सभी महिलाओं को मेहंदी लगाने की व्यवस्था भी की गई थी, ताकि त्योहार को मनाने का मजा दो गुना हो जाए. इस दौरान खाने-पीने की स्टॉल भी लगाए गए.

प्री सेलिब्रेशन पार्टी का लुक राजस्थान की थीम पर रखा गया था. डांस के दौरान भी महिलाओं ने राजस्थानी गीतों पर ही अपने डांस कौशल को दिखाया. इसके अलावा फिल्मी गीतों पर भी महिलाओं ने डांस करते हुए प्री सेलिब्रेशन किया. महिलाओं ने बताया कि करवा चौथ के इस कार्यक्रम में एक दूसरे को पूजन सामग्री भी भेंट की गई है. साथ ही सभी ने अपना अलग-अलग अंदाज में महिलाओं का फोटो सेशन भी करावाया गया.

Last Updated : Oct 17, 2019, 6:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details