मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

साध्वी प्रज्ञा के गोडसे पर दिए बयान पर बोले उमाशंकर गुप्ता, 'मुझे इस बात की जानकारी नहीं'

बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाथूराम गोडसे पर दिए बयान पर पूर्व मंत्री और भोपाल लोकसभा सीट के प्रभारी उमाशंकर गुप्ता ने कहा है कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

By

Published : May 16, 2019, 8:10 PM IST

Updated : May 16, 2019, 8:21 PM IST

प्रज्ञा के बयान पर कुछ नहीं बोले उमाशंकर गुप्ता

भोपाल| भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाथूराम गोडसे पर दिए बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने इस बयान से किनारा कर लिया है. पूर्व मंत्री और भोपाल लोकसभा सीट के प्रभारी उमाशंकर गुप्ता से जब साध्वी के इस बयान को लेकर पूछा गया, तो वे इस बात का जवाब देने से बचते नजर आए.

प्रज्ञा के बयान पर कुछ नहीं बोले उमाशंकर गुप्ता

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे पर दिए बयान के बाद दिग्विजय सिंह समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने इसे राष्ट्रद्रोह बताया है, तो वहीं बीजेपी नेता इससे दूरी बनाते नजर आ रहे हैं. उमाशंकर गुप्ता ने साध्वी के इस बयान को लेकर कहा कि 'मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और मैंने बयान भी नहीं सुना.' इससे पहले भी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एटीएस के पूर्व चीफ हेमंत करकरे को लेकर दिए गए बयान से विवादों में आई थीं. वहीं साध्वी प्रज्ञा राम मंदिर को लेकर भी विवादित बयान दे चुकी हैं.

नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए बयान के बाद बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट करते हुए कहा कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है और यह उनका निजी बयान है. लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट करते हुए यह भी लिखा है कि बीजेपी ऐसे किसी भी बयान से सहमत नहीं है.

Last Updated : May 16, 2019, 8:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details