मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस में मचे बवाल पर बोले प्रभात झा, कहा- 'सीएम कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाने की साजिश कर रहे सिंधिया'

बीजेपी कार्यालय संगठनात्मक चुनाव और सदस्यता अभियान को लेकर बीजेपी कार्यालय में बड़ी बैठक हुई. जहां बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया सत्ता हथियाने के चक्कर में है और सीएम कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाने की साजिश चल रही है.

By

Published : Sep 3, 2019, 3:13 PM IST

प्रभात झा का बड़ा बयान 'सीएम कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाने की चल रही साजिश'

भोपाल। बीजेपी कार्यालय में संगठनात्मक चुनावों को लेकर बैठक की गई. बैठक में. बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा समेत अन्य बड़े नेता शामिल हुए. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा भी बीजेपी कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने बड़ा बयान दिया कि कांग्रेस में सीएम कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाने की साजिश चल रही है. यह प्लानिंग ज्योतिरादित्य सिंधिया कर रहे हैं.

प्रभात झा का बड़ा बयान 'सीएम कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाने की चल रही साजिश'

बीजेपी कार्यालय संगठनात्मक चुनाव और सदस्यता अभियान को लेकर बीजेपी कार्यालय में बड़ी बैठक हुई. जहां पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि कांग्रेस में कमलनाथ को सीएम पद से हटाने की साजिश चल रही है और यह दिग्विजय सिंह पर नहीं सीधे-सीधे कमलनाथ पर वार है. उपाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें खुद कांग्रेस के कई नेताओं ने बताया कि सीएम कमलनाथ को हटाने की प्लानिंग ज्योतिरादित्य सिंधिया कर रहे हैं. सिंधिया चाह रहे हैं कि उन्हें अध्यक्ष बनाया जाए. वहीं सीएम कमलनाथ केवल अपने मंत्रियों की चिट्ठियां पढ़ने में बिजी चल रहे हैं.जब अल्पमत की सरकार होती है तो हर कोई सत्ता हथियाने में लगा रहता है. पूरी सरकार सत्ता हथियाने में लगी हुई है प्रदेश की ओर किसी का ध्यान नहीं है.

वहीं शिवपुरी में सिंधिया के शक्ति प्रदर्शन को लेकर प्रभात झा ने कहा सिंधिया सत्ता हथियाने के चक्कर में है और उसी के प्लानिंग कर रहे हैं. प्रदेश में रेत उत्खनन चल रहा है प्रदेश में भ्रष्टाचार चल रहा है लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details