मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक ही पोस्टर पर मोदी और सिंधिया, कांग्रेस ने कहा-असामजिक तत्वों की हरकत

By

Published : Oct 12, 2019, 3:00 PM IST

Updated : Oct 12, 2019, 3:17 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर एक ही पोस्टर पर होने से प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. हालांकि कांग्रेस ने मामले में बचाव करते हुए इसे असामाजिक तत्वों की हरकत बताया है.

सिंधिया कांग्रेस का अभिन्न अंग

भोपाल। भिंड में भारत रक्षा मंच द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में पोस्टर लगाए गए थे. लेकिन इस पोस्टर से सूबे की सियासत गर्मा गई. क्योंकि इस पोस्टर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी लगी थी. जिसके बाद तमाम तरह की अटकले लगने लगी.

सिंधिया कांग्रेस का अभिन्न अंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर होने पर एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया की बीजेपी में जाने की अटकलें जोर पकड़ने लगी हैं. जिसके बाद कांग्रेस ने इसे असामाजिक तत्वों की हरकत बताते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस का अभिन्न अंग है.

मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस की मीडिया अध्यक्ष शोभा ओझा का कहना है कि बीजेपी आज अगर देखें तो इसमें तमाम नेता है, जो कभी कांग्रेस में रहे या किसी और पार्टी में रहे हो. ऐसा लगता है कि बीजेपी पूरी तरह से दिवालिया हो गई है, उनके पास नेता नहीं बचे हैं. ये खरीद फरोख्त कर कभी विधायक खरीदते हैं, तो कभी सरकार खरीदतें हैं. किसी असामाजिक व्यक्ति ने पोस्टर लगाया होगा, सिंधिया जी कांग्रेस पार्टी के अभिन्न अंग रहे हैं और रहेंगे.

Last Updated : Oct 12, 2019, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details