मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 7, 2020, 9:42 AM IST

Updated : Mar 7, 2020, 9:57 AM IST

ETV Bharat / state

नमस्ते ओरछा महोत्सव पर पॉलिटिक्स, बीजेपी ने उठाए सवाल तो कांग्रेस ने किया पलटवार

ओरछा में शुरू हुए नमस्ते ओरछा महोत्सव को लेकर राजनीति शुरु हो गई है. बीजेपी और कांग्रेस ने एक दूसरे पर रामराजा की उपेक्षा का आरोप लगाया है.

namaste orchha
नमस्ते ओरछा को लेकर सियासत

भोपाल। एमपी सरकार ने शुक्रवार को रामराजा की नगरी ओरछा में 'नमस्ते ओरछा' महोत्सव की शुरुआत की. संस्कृति और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए शुरु की गई इस पहल पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. बीजेपी का आरोप है कि ओरछा के नाम पर 50 करोड़ रुपए भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए लेकिन ना तो ओरछा में पर्यटन बढ़ा और ना ही ओरछा की ब्रांडिंग हुई. कांग्रेस का कहना है कि बुंदेलखंड विकास पैकेज का पैसा हजम करने वाले आज नमस्ते ओरछा पर सवाल खड़े न करें.

नमस्ते ओरछा को लेकर सियासत

बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि सरकार ने 50 करोड़ से ज्यादा खर्च कर दिए और विकास को ही नमस्ते कर दिया. सब कुछ बर्बाद कर दिया. तमाम पैसे की लीपापोती कर दी गई. किसको टेंडर हुए, कितने के टेंडर हुए, काम क्या हुआ जनता जानना चाहती है. गाल बजाने और पैसा बर्बाद करने की बजाय मुद्दे पर काम करें.

बीजेपी के आरोपों पर एमपी कांग्रेस की मीडिया विभाग के अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा की भाजपा बौखला गई है. पिछले 15 साल जनता ने उन्हें मध्यप्रदेश में मौका दिया, लेकिन अच्छा काम करने के बजाय हर गलत काम के लिए मध्य प्रदेश जाना जाता था. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड पैकेज में बीजेपी ने जो करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार किया है उसका जवाब दें.

Last Updated : Mar 7, 2020, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details