मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने कहा- प्रोबेशन पीरियड में चला रहे हैं बैट तो क्या बाद में चलाएंगे गोलियां, बीजेपी का बचाव

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर नगर निगम के कर्मचारी को बैट से पीटने के मामले में मध्य प्रदेश की सियासत गर्म है.

By

Published : Jun 27, 2019, 11:08 PM IST

Updated : Jun 28, 2019, 7:39 AM IST

कांग्रेस

भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा इंदौर नगर निगम के कर्मचारी को बैट से पीटने के मामले में मध्य प्रदेश की सियासत गर्म है. कांग्रेस ने जहां मामले को बीजेपी पर हमला बोल रही है तो वहीं बीजेपी आकाश विजयवर्गीय के बचाव में उतर आई है.

कांग्रेस ने कहा आकाश विजयवर्गीय प्रोबेशन पीरियड में चला रहे हैं बैट

शिवराज सरकार में मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा ने आकाश विजयवर्गीय का बचाव करते हुए कहा है कि आकाश के तरीके में आपत्ति हो सकती है, लेकिन आकाश की नीयत पर संदेह नहीं किया जा सकता है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आकाश जनता के लिए खड़े हुए हैं. आकाश अभी प्रोबेशन पीरियड में है, आगे चलकर सीख जाएंगे. नरोत्तम मिश्रा के इस बयान पर कांग्रेस भड़क गई है. कांग्रेस ने कहा है कि अगर वह प्रोबेशन पीरियड में क्रिकेट बैट चला रहे हैं, तो क्या प्रोबेशन खत्म होने पर गोलियां चलाएंगे.

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि अगर नरोत्तम मिश्रा कह रहे हैं कि आकाश अभी प्रोबेशन पीरियड में हैं तो यह भारत के संविधान पर तमाचा है. उन्होंने कहा कि अगर लोग प्रोबेशन पीरियड में ही बैट चला रहे हैं, तो क्या जब प्रोबेशन पीरियड से बाहर निकलेंगे तो गोलियां चलाएंगे और इसी तरह से नरोत्तम मिश्रा उसे सही ठहराएंगे.

भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि कल तक बीजेपी के सारे बड़े नेता कानून व्यवस्था की बात पर सड़कों पर डांस कर रहे थे. आज हालत यह है कि जब उनके नेता अपराध में संलिप्त हैं तो यह संरक्षणवाद की नीति चला रहे हैं और कह रहे हैं कि अपराध को संरक्षण दो.

Last Updated : Jun 28, 2019, 7:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details