मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिसकर्मी ने महिला को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने किया लाइन अटैच

By

Published : Aug 23, 2020, 12:27 PM IST

Updated : Aug 23, 2020, 1:08 PM IST

राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत महिला को तमाचा मारने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया गया है. पढ़िए पूरी खबर..

policeman-slaps-woman
पुलिसकर्मी ने महिला को जड़ा थप्पड़

भोपाल। राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी ने महिला को थप्पड़ मारा है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद एसपी ने महिला को तमाचा मारने वाले हेड कॉन्सटेबल को लाइन अटैच कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि महिला के भाई का विवाद शराब दुकान में काम करने वाले एक युवक से हुआ था. जिसके बाद उसकी बहन भी मौके पर पहुंची थी.

पुलिसकर्मी ने महिला को सरेआम जड़ा थप्पड़

शराब दुकान में काम करने वाले युवक ने महिला और उसके भाई पर दुकान में चोरी और लूट करने आरोप लगाया है. ये पूरी घटना बीते 20 अगस्त की बताई गई है. बताया गया है कि महिला के भाई का विवाद कलारी में काम करने वाले एक युवक से हो गया था, जिसके बाद महिला महिला के भाई ने कलारी में घुसकर तोड़फोड़ की थी.

इसके बाद कलारी में काम करने वाले कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया था. जिसके बाद पुलिस ने महिला के भाई की पिटाई कर दी. विरोध करने पर महिला को भी पुलिसकर्मी ने तमाचा जड़ दिया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. महिला और उसके भाई के खिलाफ गौतम नगर थाने में एफआईआर भी दर्ज कर दी गई है, जब ये पूरी घटना घटी तब गौतम नगर पुलिस के थाना प्रभारी भी मौजूद थे.

Last Updated : Aug 23, 2020, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details