मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन का उल्लंघन युवक को पड़ा महंगा, पुलिसकर्मी ने सिखाया सबक

By

Published : Aug 3, 2020, 10:42 PM IST

भोपाल में लॉकडाउन के बावजूद एक शख्स परिवार के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाने घर से निकला. पुलिस ने जब उसे रोका तो, पुलिसकर्मी और युवक के बीच काफी बहस हुई. इस दौरान पुलिसकर्मी युवक का कॉलर पकड़कर घसीटते हुए नजर आया.

भोपाल। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शहर में 23 जुलाई से ही लॉकडाउन लागू किया गया है, ऐसी स्थिति में पुलिस के द्वारा भी शहर के अनेक क्षेत्रों में बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. लेकिन रक्षाबंधन का त्योहार होने की वजह से लोग नियमों का पालन न करते हुए सड़कों पर निकल रहे हैं. स्थिति ये है कि, पुलिस के द्वारा की जा रही कार्रवाई से लोग नाराज हो रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों की पुलिस से जमकर बहस भी हो रही है.

मुख्यमंत्री निवास के पास पॉलीटेक्निक चौराहे पर पुलिस के द्वारा रक्षाबंधन के त्योहार पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान अपने परिवार के साथ निकले युवक के साथ पुलिस की जमकर झूमा-झटकी हो गई. युवक के पास लॉकडाउन में बाहर निकलने का पास नहीं था, लेकिन वो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए निकला था. पॉलीटेक्निक चौराहे पर चेकिंग के दौरान युवक को रोक लिया गया. युवक ने पुलिस से बहस शुरू कर दी.

मामला इतना बड़ गया कि, एक पुलिसकर्मी आपा खो बैठा. पुलिसकर्मी युवक का कॉलर पकड़े हुए उस सड़क खींचने लगा. युवक की पत्नी पुलिस को बार-बार समझाती रही, लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details