मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छोला और निशातपुरा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दो नाबालिगों को किया ट्रैस

By

Published : Jul 11, 2020, 10:05 PM IST

छोला और निशातपुरा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दो नाबालिग को ट्रैस में सफलता हासिल की है. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अगर कोई भी दोषी पाया जाता है, तो उसे खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

police traced two minors
दो नाबालिगों को किया ट्रैस

भोपाल।राजधानी में इन दिनों पीएचपी के निर्देश पर घर छोड़ कर गए नाबालिगों को ट्रेस करने की मुहिम चल रही है, जिसके तहत छोला और निशातपुरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर दो नाबालिगों को ट्रेस कर लिया है.

ऐसे ही ताजे मामले शहर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से सामने आए हैं, जहां छोला और निशातपुरा में दो नाबालिग को पुलिस द्वारा ट्रेस कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार नाबालिगों ने घर से भागने के बाद शादी कर ली थी, जिसके बाद उन्हें पुलिस द्वारा लगातार तलाशा जा रहा था. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जब परिजनों से बात की, तो उन्होंने बताया कि नाबालिगों ने घर छोड़ने के बाद शादी कर ली थी, मगर इस विषय में पहले जानकारी नहीं दी गई थी, जिसके बाद बयान के आधार पर पुलिस ने जांच कर घर का पता लगाया था.

पुलिस ने नाबालिगों को ट्रेस कर दतिया में भी रिपोर्ट पेश की है. एडिशनल एसपी दिनेश कुमार कौशल का कहना है कि पीएचक्यू के निर्देश के बाद इन दिनों प्रदेश भर में कार्रवाई की जा रही है. इसके चलते आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी. हालांकि इस मामले में अगर कोई भी दोषी पाया जाता है, तो उसे खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details