मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल : वाहन राजसात को लेकर भोपाल कंट्रोल रूम में पुलिस कर्मियों की बैठक

भोपाल में लावारिस वाहनों और आबकारी एक्ट में पकड़ी गई गाड़ियों को राजसात करने के लिए बैठक आयोजित की गई. बैठक नोडल अधिकारी दिनेश कुमार कौशल ने ली.

By

Published : Jun 11, 2020, 8:27 PM IST

Police personnel meeting held in Bhopal control room regarding vehicle subsidy
वाहन राजसात को लेकर की गई भोपाल कंट्रोल रूम में पुलिस कर्मियों की बैठक

भोपाल। राजधानी भोपाल के पुलिस सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई, जिसमें सभी थानों के एचसीएम को बुलाया गया. बैठक में राजधानी भोपाल के लावारिस वाहन और आबकारी एक्ट में पकड़े गए वाहनों को राजसात करने की तैयारी पर चर्चा हुई. बैठक नोडल अधिकारी दिनेश कुमार कौशल ने ली.

वाहन राजसात को लेकर भोपाल कंट्रोल रूम में पुलिस कर्मियों की बैठक

भोपाल पुलिस अब लावारिस वाहनों और आबकारी एक्ट में पकड़े गए वाहन को राजसात करने को लेकर सक्रिय हो गई है. साथ ही उसको लेकर गुरूवार को राजधानी भोपाल के पुलिस सभागृह कक्ष में बैठक आयोजित की गई, इस दौरान सभी थानों से एचसीएम पहुंचे थे. लगभग 172 की संख्या में टू व्हीलर और फोर व्हीलर वाहनों को नीलाम किया जाएगा.

साथ ही जहां एक्सीडेंट होते हैं, उन जगहों को ब्लैक स्पॉट चिन्हित करने को लेकर और वहां पर पुलिस को ड्यूटी पर तैनात करने को लेकर निर्णय लिया गया, जिससे कि एक्सीडेंट भी कम हो इसके साथ ही वाहनों से संबंधित अन्य विषयों पर चर्चा की गई. बैठक दिनेश कुमार कौशल नोडल अधिकारी द्वारा संचालित की गई और सभी पुलिसकर्मियों को वाहन राजसात और नीलाम करने के विषय में बताया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details