मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल: पुलिस पर हमला होने के बाद संदिग्ध इलाकों में बढ़ाए गए जवान

By

Published : Apr 9, 2020, 3:52 PM IST

मध्य प्रदेश में अलग-अलग जिलों से पुलिस पर हमले की वारदातें सामने आ रही हैं, जिसके चलते पुलिस व्यवस्था और सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह खड़े हो रहे हैं. इसी को देखते हुए आला अधिकारी कर्मचारियों की सुरक्षा में जुटे हुए हैं.

Police force increased in suspect areas after attack incident on police
पुलिस पर हमले के बाद संदिग्ध इलाकों में बढ़ाया गया पुलिस बल

भोपाल।पिछले दिनों राजधानी के तलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिसकर्मियों पर बदमाशों द्वारा हमला कर दिया गया था. जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़े हो गए थे. वहीं पुलिस ने बदमाशों को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी भी पुलिस व्यवस्था संदिग्ध इलाके में कठघरे में हैं, इसके चलते अब आला अधिकारी कर्मचारियों की सुरक्षा में जुटे हुए हैं.

राजधानी के पुराने शहर में संदिग्ध इलाकों में पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है. एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान नॉर्थ ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों पर हमला अचानक बढ़ गया है. जिसके बाद से पुलिस कर्मचारियों के एक इलाके में संख्या बढ़ा दी गई है. वहीं संदिग्ध इलाकों को चिन्हित किया जा रहा है और वहां पर भी पुलिस बल बढ़ाया गया है. पुलिस कर्मचारियों की सुरक्षा का ध्यान देना आला अधिकारियों की जिम्मेदारी है और आला अधिकारी उनकी सुरक्षा में जुटे हुए हैं और उनकी अन्य व्यवस्थाएं भी करा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details