मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नौकरी का झांसा देकर महिलाओं के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 18, 2019, 6:19 PM IST

राजधानी पुलिस ने एक ठग को गिरफ्तार किया है जो नौकरी दिलाने के बहाने महिलाओं को होटल में बुलाता था और फिर उनकी अस्मत लूट लेता था. महिला की शिकायत पर पुलिस ने ठग को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

हाई प्रोफाइल ठग गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी पुलिस ने हाई प्रोफाइल ठग को गिरफ्तार किया है जो देश विदेश में नौकरी दिलाने के बहाने महिलाओं को होटल में बुलाता था और फिर उनकी अस्मत लूट लेता था.बताया जा रहा है कि ठग लोगों की प्रोफाइल ऑनलाइन देखता था और उन्हें नौकरी का झांसा देकर भोपाल बुलाता था और होटल में ले जाकर नशे की गोली मिलाकर पीड़ित को बेहोश कर देता था जिसके बाद उसके सारे सामान लूट लेता था. महिलाओं को शिकार बनाकर उनके साथ बलात्कार जैसे अपराध को अंजाम देता था.

हाई प्रोफाइल ठग गिरफ्तार


ठग ने दो दिन पहले भी मुंबई से एक महिला को बुलाया और उसके साथ होटल में बलात्कार किया जिसका शिकायत महिला ने एमपी नगर थाने में की. महिला की शिकायत पर पुलिस ने ठग के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान ठग ने पुलिस को बतया कि वह जालंधर का रहने वाला है और अभी तक 10 वारदातों को अंजाम दे चुका है. वहीं चार वारदातों को तो ठग ने भोपाल में ही अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से फर्जी वोटर आईडी कार्ड और आधार कार्ड बरामद किया है. साथ ही लोगों से लूटे हुए मोबाइल पैसे सहित महिलाओं के मंगलसूत्र और सोने की अंगूठियां बरामद की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details