मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो शातिर महिला चोर गिरफ्तार, कई ममाले पहले से हैं दर्ज

By

Published : Mar 30, 2021, 3:02 PM IST

भोपाल पुलिस ने दो महिला चोरों को गिरफ्तार किया है. इन चोरों के पास से नगर पैसे और अन्य चीजें बरामद की गई हैं. पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस के हत्थे चढ़ी दो जेब कट महिलाएं
पुलिस के हत्थे चढ़ी दो जेब कट महिलाएं

भोपाल।राजधानी में महिला चोर सक्रिय हैं. भोपाल में कोतवाली पुलिस ने दो शातिर महिला चोर को गिरफ्तार किया है. ये महिला भीड़भाड़ वाले इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम देती थी. गिरफ्तार की गई महिलाओं के खिलाफ कई थाना क्षेत्रों में 8 मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि महिलाओं का नाम काजल और संगीता है, जोकि काफी सालों से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रही हैं. पुलिस ने महिलाओं से पैसे और अन्य चीजें बरामद की हैं. फिलहाल, महिलाओं से आगे की पूछताछ जारी है.

बरखेड़ी और करौंद की रहने वाली हैं महिलाएं

मिली जानकारी के अनुसार दोनों महिलाएं राजधानी के बरखेड़ी और करौंद की रहने वाली हैं, जो भीड़ वाले इलाकों में जाती थी और लोगों के पर्स चोरी करने का काम करती थी. यह जेब कट महिलाएं कई दिनों से इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रही थीं. इनके ऊपर विभिन्न थानों में प्रकरण भी दर्ज थे.

खुद को सेना का अधिकारी बताकर उड़ाए 3 लाख 98 हजार

पूछताछ में हो सकते हैं कई और खुलासे

एएसपी रामस्नेही मिश्रा ने बताया है कि अभी इनसे पूछताछ की जा रही है. उम्मीद है कि खुलासे होंगे, क्योंकि यह कई दिनों से इस तरह के काम में संलिप्त थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details