मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन से कार चुराकर भाग रहे बदमाशों को भोपाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

उज्जैन के शातिर वाहन चोर जो उज्जैन देवास हाईवे के रास्ते टाटा टाइगोर कार चुराकर भागे थे, उन्हें थाना गुनगा पुलिस ने गिरफ्तार किया है, साथ ही चोरी की कार बरामद कर ली गई है.

By

Published : Sep 22, 2020, 12:40 PM IST

Updated : Sep 22, 2020, 1:01 PM IST

accuse arrested
आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। उज्जैन के शातिर वाहन चोर, जो उज्जैन-देवास हाईवे के रास्ते टाटा टाइगोर कार चोरी कर भागे थे, उन्हें थाना गुनगा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार लेकर आ रहे दो आरोपियों को भी पकड़ लिया है. कार के बारे में सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि, वो कार को 20-21 की दरम्यानी रात सीएचईल अपोलो अस्पताल उज्जैन के पास से चोरी कर उज्जैन देवास हाईवे से होते हुए भोपाल जा रहे थे.

पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली की अज्ञात चोर उज्जैन से कार चुराकर भागे हैं. इस सूचना पर थाना प्रभारी गुनगा सुनील भदौरिया ने दुपाड़िया पेट्रोल पंप के पास वाहन चेकिंग लगाई. दूसरी टीम को आगे काछी बरखेड़ा जोड़ पर घेराबंदी के लिए भेजा गया. कुछ देर बाद देखा तो एक नीले रंग की कार भोपाल तरफ से आ रही थी, जिसे रोकने का प्रयास किया गया, तो नहीं रूकी और वापस भोपाल की तरफ भागने लगी, जिसे पीछा कर काछी बरखेड़ा जोड़ पर रोका, जो उक्त कार से दो व्यक्ति निकलकर खेतों में भागने लगे, जिन्हें पुलिस बल द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया.

कार में सवार लोगों से पूछताछ में शख्स ने अपनी नाम रवि शर्मा बताया, वहीं दूसरे शख्स ने अपना नाम अमजद खान होना बताया. कार के बारे में सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि, वो कार को 20-21 की दरमियानी रात सीएचईल अपोलो अस्पताल उज्जैन के पास से चोरी कर उज्जैन- देवास हाईवे से होते हुए भोपाल लेकर आए थे. थाना नीलगंगा पुलिस उज्जैन ने बताया कि, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Sep 22, 2020, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details