मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तीन अंतर्राज्यीय लुटेरे गिरफ्तार, पेट्रोल पंप कर्मी से लूट में थे शामिल

By

Published : Jul 26, 2021, 12:06 AM IST

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में पेट्रोल पंप कर्मी से लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. इसके साथ ही पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

interstate robbers
अंतर्राज्यीय लुटेरे

जालौन: जिले की कोतवाली पुलिस टीम ने एसओजी और सर्विलांस टीम के साथ मिलकर बीस दिन पहले हुए पेट्रोल पंप लूट कांड का सफलतापूर्वक अनावरण कर दिया है. पुलिस ने लूट में शामिल तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो बदमाश मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के रहने वाले हैं जो लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपने राज्य में छिप गए थे.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से कड़ी जोड़ते हुए शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. अभियुक्तों के पास से पुलिस ने 34 हज़ार रुपये नगद, एक देसी तमंचा 4 ज़िंदा कारतूस और एक दिल्ली नंबर की लक्ज़री गाड़ी बरामद कर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है.

उरई के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि जालौन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत उरई रोड पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप से तीन लाख 36 हजार रुपये स्टेट बैंक में जमा करने जा रहे कर्मचारी से अज्ञात बदमाशों ने तमंचा लगाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह के निर्देशन में घटना के सफल खुलासे के लिए टीम गठित की थी.

सेना भर्ती की मांग को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन

जालौन पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस टीम के साथ मिलकर घटना का वर्कआउट किया. घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाश भारत सिंह और अविनाश मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के रहने वाले हैं, जबकि तीसरा शातिर अभियुक्त विनोद कुमार राठौड़ माधौगढ़ कोतवाली के अंतर्गत कस्बा का रहने वाला है. इन तीनों लोगों ने पेट्रोल पंप के र्कमचारी से बैग लूट कर निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर चढ़कर पुल के पास छिप गए थे. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details