मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निजी शोरूम में गिफ्ट वाउचर के नाम पर ठगी, वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

भोपाल के एक निजी शोरूम में ठगी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही 15 लाख का सोना भी जब्त किया है. सभी बदमाश फर्जी गिफ्ट बाउचर के नाम पर शोरूम में ठगी की वारदात को अंजाम देते थे.

By

Published : Sep 21, 2020, 10:35 PM IST

Bhopal police arrested four accused
भोपाल पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी की राज्य साइबर पुलिस ने निजी शोरूम में ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी सोने-चांदी के शोरूम में जाकर वाउचर के नाम पर ठगी करते थे. इन्होंने उत्तर प्रदेश, झारखंड और मध्यप्रदेश के शोरूम में जाकर कर्मचारियों से ठगी की थी.

भोपाल पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

भोपाल के शोरूम में साइबर पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद साइबर पुलिस ने मामले में तहकीकात करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी संचित अग्रवाल इसी शोरूम के वाराणसी ब्रांच में कैशियर का काम करता था. वहीं उसे यह आइडिया सूझा और उसने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर 90 लाख रूपए के वाउचर छापें, जिसके जरिए आरोपियों ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया.

आरोपियों ने राजधानी भोपाल के शोरूम में 7 लाख और झारखंड-यूपी के शोरूम में करीब इतनी ही ठगी की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से करी ढाई सौ ग्राम सोना बराद किया है. जिसकी कीमत 15 लाख रूपए बताई जा रही है. वहीं वारदात में इस्तेमाल किए जाने वाले चार मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किए हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी और भी कई वारदातों को अंजाम देने की फिराक में थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details